Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

नेरवा में पिकअप गिरी, कुल्लू में टकराई गाड़ियां, एक की मौत 6 घायल

नेरवा में पिकअप गिरी, कुल्लू में टकराई गाड़ियां, एक की मौत 6 घायल

- Advertisement -

नेरवा/कुल्लू। शिमला व कुल्लू जिलों में  हुए दो सड़क हादसों में एक व्मयक्लाति की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हुए हैं।  जिला के चौपाल उपमंडल के तहत जमराड़ी बैरियर के पास एक पिकअप गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। रविवार सुबह गुम्मा से नेरवा की ओर आ रही एक पिकअप जमराडी बैरियर के पास करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों को हल्की चोटें आई हैं।

पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल नेरवा में पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मरने वाले की पहचान इबास (26) पुत्र अलादीन गांव कीहाल कीदी के रूप में हुई है। उधर, घायलों में सलमा बेगम व गुलजार शामिल हैं, जिन्हें प्रथम उपचार सिविल अस्पताल नेरवा में देने के बाद छुट्टी कर दी गई है। प्रशासन की ओर से एसडीएम चौपाल मुकेश, कानूनगो नेरवा रोशन जलोटा ने मृतक के परिजनों को 20,000 की फौरी राहत प्रदान की है। मामले की पुष्टि डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा ने की है।


 कुल्लू से करीब चार किलोमीटर दूर पीरड़ी के पास दो वाहनों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें चार लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया गया है और उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

यह हादसा उस समय हुआ जब एक वाहन कुल्लू से भुंतर और दूसरा भुंतर से कुल्लू की तरफ आ रहा था कि पीरडी के पास दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई। इसके चलते वाहनों में बैठे चार लोग घायल हैं और अन्य लोगों को आंशिक चोटें पहुंची है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हादसे के कारणों का पता लगाना आरंभ कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है