Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

सोलन में Bike की टक्कर से राहगीर की गई जान, पांवटा में युवक की दर्दनाक मौत

सोलन में Bike की टक्कर से राहगीर की गई जान, पांवटा में युवक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Accident :सोलन। मोहन पार्क के समीप सड़क क्रॉस करते समय व्यक्ति को बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिसके चलते उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार व्यक्ति सड़क क्रॉस करते समय मोबाइल सुन रहा था और अपने में ही मस्त था तभी सामने से एक तेज़ रफ़्तार बाइक आई और सड़क पार कर रहे रहे व्यक्ति से जा टकराई, जिसकी वजह से व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Accident : Truck-Bike की टक्कर में 24 साल के युवक की दर्दनाक मौत

पांवटा। बाइक-ट्रक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई है। हादसा पांवटा के साथ लगते शमशेरपुर में एनएच-7 पर पेश आया। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग व्यक्ति कश्मीर सिंह निवासी बैंक कॉलोनी शमशेरपुर अपने घर की तरफ से पांवटा साहिब रहा था कि बाइक सवार वरुण (24) पुत्र वीरेंदर निवासी राजबन जो की एक निजी संस्थान में आईटीआई कर रहा था अचानक सामने खड़े ट्रक से टक्कर गया, जिससे बाइक सवार वरुण की मौत हो गई जबकि राह चल रहे कश्मीर सिंह (65) निवासी बैंक कॉलोनी शमशेरपुर के सिर व पैर पर चोटें आई हैं। बाद में स्थानीय लोगों ने 108 को फोन कर सूचित किया व 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल को पांवटा के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

सड़क हादसे में कार सवार दंपत्ति घायल, ऊना अस्पताल में भर्ती

ऊना। पुलिस थाना हरोली के तहत पालकवाह में पेश आए सड़क हादसे में कार सवार दंपत्ति घायल हुआ है। घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा कार के आगे नीलगाय के आ जाने से पेश आया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बॉलीवाल निवासी हरभजन व रमेश कौर अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ कार में सवार होकर ऊना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान पालकवाह पहुंचने पर नीलगाय के साथ कार की टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

हालांकि पारिवारिक सदस्य बाल-बाल बच गए। घायलों को तुरंत ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि अस्पताल में घायलों को उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अनियंत्रित होकर गहरे नाले में गिरी Bike, एक की Death, एक घायल

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है