×

Volvo Bus से टकराई Bike, एक ने मौके पर दूसरे ने PGI में तोड़ा दम

Volvo Bus से टकराई Bike, एक ने मौके पर दूसरे ने PGI में तोड़ा दम

- Advertisement -

सुंदरनगर के नरेश चौक में देर रात हादसा, वोल्वो बस से हुई भिड़ंत

सुंदरनगर। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर नरेश चौक पर पेश आए हादसे में Bike सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने सुबह PGI में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।Road accident in Sundernagar, one dead


जानकारी के अनुसार हादसा देर रात सुंदरनगर के नरेश चौक के समीप उस समय हुआ जब बिलासपुर जिला के बैरी से एक शादी से Bike (एचपी 31-8037) पर लौट रहे दो युवकों की मनाली से दिल्ली जा रही Volvo Bus बस आइस एंजेल (यूपी 78 डीएन 2842) से सीधी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार नेत्र सिंह उर्फ़ काकू (42) निवासी स्वाड मोहल्ला, सुंदरनगर की मौके पर मौत हो गई जबकि सुरिंदर (47) निवासी रडा (धारंडा ) सुंदरनगर बुरी तरह से घायल हो गया।

घायल को 108 एंबूलेंस की की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया। उसकी नाजुक हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया। लेकिन पीजीआई में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वही बीएसएल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस चालक और बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जांच अधिकारी दलजीत सिंह ने बताया कि दोनों शवों के पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले किये और हादसे की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है