Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

लोअर पंडोगा में Scooter सवार को कुचल Tipper चालक हुआ फरार

लोअर पंडोगा में Scooter सवार को कुचल Tipper चालक हुआ फरार

- Advertisement -

खड्ड के रमेश ने मौके पर ही तोड़ा दम, पुलिस जांच में जुटी

Road accident: ऊना। जिला में एक और हिट एंड रन का मामला पेश आया है। इस बार जान एक 55 साल के व्यक्ति की गई है। बहरहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गगरेट मुख्य मार्ग पर लोअर पंडोगा में एक स्कूटर सवार को टिप्पर चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटर सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद टिप्पर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। आसपाल के लोगों ने हादसे के बारे में पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


बहरहाल हादसे में मरने वाला रमेश चंद (55) पुत्र कांशी राम खड्ड गांव का रहने वाला था, जो सलोह से अपने गांव खड्ड की तरह जा रहा था। अभी वह लोअर पंडोगा के पास पहुंचा ही था कि अज्ञात टिप्पर चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और खुद मौके से फरार हो गया।

 यह भी पढ़ें…ढमाह Milk Plant में लगी आग, Furniture जला

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार चालक की धरपकड़ को प्रयास किए जा रहे हैं। गौर रहे कि सोमवार को भी कुठेड़ा खैरला में अज्ञात वाहन की टक्कर में 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान अभिषेक पुत्र अशोक निवासी नैहरियां के रूप में हुई है। हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अंब अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ऊना अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है। हादसा इतना जबरदस्त था कि मृतक का सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से क्षत विक्षित हो गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है