Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

ऊनाः इनोवा ने बाइक को मारी टक्कर,कार से टकराई स्कूटी, दो की मौत

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना अंब के तहत भियाना पेट्रोल पंप के समीप सड़क हादसे में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। मृतक की पहचान गुरनाम सिंह पुत्र बंटी राम निवासी अंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज जांच को आगे बढ़ाया है। वहीं घायलों के बयान कमलबद्ध किए हैं।

जानकारी के अुनसार रविवार रात गुरनाम सिंह व रितेश निवासी अंदौरा बाइक पर सवार होकर पक्का परोह से अंब की ओर आ रहे थे। भियाना पेट्रोल पंप के समीप एक साइड से मुख्यमार्ग की ओर आ रही सरकारी नंबर की इनोवा गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कुछ दूरी पर चल रही एक अन्य बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया।


हादसे में गुरनाम सिंह व रमेश के अलावा दूसरी बाइक पर सवार नुरपुर निवासी सन्नी व लेखराज को चोटें पहुंची। सभी घायलों को उपचार के लिए अंब अस्पताल पहुंचाया गयाए जहां पर गुरनाम सिंह ने दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर घायल रितेश को प्राथमिक उपचार के बाद ऊना हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। दो अन्य का अंब हॉस्पिटल में उपचार चला हुआ है। ट्रैफिक प्रभारी अशोक ने बताया की सड़क दुर्घटना में एक की मौत व तीन अन्य घायल हुए है। पुलिस ने मामले में इनोवा गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत स्थानीय पेट्रोल पंप के समीप कार की चपेट में आने से एक्टिवा पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान मोहिंद्र पुत्र बक्शी राम निवासी चंगर मकरैड, बंगाणा के रूप में है। पुलिस ने शव का ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। जबकि घायल भाई का अस्पताल में उपचार जारी है।

पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मोहिंद्र निवासी चंगर मकरैड अपने भाई यशपाल के साथ रविवार रात को एक्टिवा पर मैहतपुर से ऊना की ओर जा रहा था। पेट्रोप पंप के समीप पीछे से आ रही दिल्ली नंबर की कार ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। हादसे में मोहिंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल यशपाल को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है