Expand

खड़े ट्रक को मारी टक्कर; महिला की मौत, हादसे में घायल छात्र ने तोड़ा दम

खड़े ट्रक को मारी टक्कर; महिला की मौत, हादसे में घायल छात्र ने तोड़ा दम

- Advertisement -

ज्वालामुखी। कार चालक ने एनएच किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी पुलिस थाने के अंतर्गत नेशनल हाई-वे 88 पर बीती देर रात एक कार के चालक द्वारा बानूए दा खुह नामक स्थान पर सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इससे कार में सवार महिला रीतू (29) पत्नी मुकेश पांडे निवासी रूप नगर जम्मू की मौके पर ही मौत हो गई।

  • बानूए दा खुह में सड़क किनारे खड़ा था ट्रक
  • कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज

_accident_6यह कार शिमला से ज्वालामुखी की ओर आ रही थी कि ज्वालामुखी से तीन किलो मीटर पीछे ही कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण कार में सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई रविन्द्र कुमार ने कार चालक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 279,337 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी रविन्द्र कुमार ने कहा कि कार में दो दंपति थे जो आपस में दोस्त थे और मुकेश की बेटी भी थी। यह हादसा रात को पौने दो बजे के करीब हुआ था। इसमें कार चालक मुकेश पांडे की पत्नी रीतू का मौके पर ही निधन हो गया था। यह दोनों दंपति घूमने के लिए घर से निकले थे जो पहले अमृतसर गए, वहां से शिमला की और गए थे। इसके बाद वे शिमला से धर्मशाला को जा रहे थे कि ज्वालामुखी से तीन किलोमीटर पीछे बानूए दा खुह के पास मुकेश ने सड़क किनारे खड़े ट्रक के साथ कार दे मारी, जिससे रीतू की मौत हो गई और बाकी लोगों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी कुलदीप कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

स्कूल से आ रहे थे घर, एक की मौत, एक घायल

solanसोलन। बाईपास पर एचआरटीसी बस से बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल 2 स्कूली छात्रों में से एक छात्र की मौत हो गई। दूसरे छात्र का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार सोलन के बाईपास में स्कूल की छुट्टी के बाद एक मोटर साइकिल सवार 2 छात्रों को लेकर जा रहा था और आगे जा रही परिवहन निगम की बस एचपी 66-1341 से बाइक सवार ने पास लेना चाहा। इसी दौरान सामने से आते वाहन को देख उसने ब्रेक लगाई, लेकिन बाइक बस के पिछले हिस्से से जा टकराई और छात्रों समेत बाइक चलाने वाले को सड़क पर गिर गया, जिससे दोनों छात्रों को गंभीर चोटें आईं। 

दोनों छात्रों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उसे अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। लेकिन, गंभीर चोटें होने के चलते उसने लेकिन युवक की धर्मपुर के समीप ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान 18 वर्षीय नवीश निवासी भुज्जल तहसील राजगढ़ जिला सिरमौर के रूप में हुई है।

बस चालक सुरजीत सिंह का कहना है कि इस दुर्घटना में उसकी कोई गलती नहीं है, क्योंकि बाइक सवार बस के पीछे आकर टकराया। उसे जैसे ही इस बात का पता चला उसने बस को किनारे पर रोक दिया। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी अंजुम आरा ने की है।

bike-accident2 बाइकों की टक्कर में 2 घायल

ऊना। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव रामपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो युवक घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचाया गया, जहां पीड़ितों का उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रामपुर के समीप दो बाइकों में टक्कर हो गई।

हादसे में कुठारबीत निवासी नरेश कुमार व संतोषगढ़ निवासी धर्मवीर घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ऊना अस्पताल पहुंचाया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायलों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है