Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

निजी BUS की चपेट में आए BIKE सवार, दो की Death

निजी BUS की चपेट में आए BIKE सवार, दो की Death

- Advertisement -

ऊना। समीपवर्ती गांव कलसेहड़ा में निजी बस की चपेट में आने से दो बाइक सवार व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीपक पुत्र दवेंद्र देव व अजय  पुत्र परशोत्तम दास निवासी नया नंगल के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कलसेहड़ा में हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बाद नंगल निवासी अजय शर्मा व दीपक बाइक पर सवार होकर नंगल से मैहतपुर की तरफ आ रहे थे कि तभी कलसेहड़ा के समीप पहुंचने पर एक निजी बस ने इनको अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ने मौका पर ही दम तोड़ दिया।  पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। नया नंगल पुलिस के प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


तेंदुए ने मारी किसान की 19 बकरियां

पांवटा साहिब। कमरऊ तहसील कि शावगा पंचायत के छितली गांव के बास (उपगांव) डाबरा में तेंदुए ने 19 बकरियों को मार दिया है। बता दें कि बास (उप गांव) डाबरा में रहने वाले किसान सूरत सिंह पुत्र जोगी राम के बकरियों के बाड़े में घुस कर दो तेंदुओं ने हमला कर दिया,  जिस से सूरत सिंह कि 10 बकरे, 4 बकरियां मार दी हैं और 5 बकरियों का कोई अता पता नहीं है। सूरत सिंह के अनुसार उसकी आमदनी का यही एक सहारा था और उसके परिवार का गुजारा बकरियों से ही चलता था। वह सहारा भी तेंदुए ने छीन लिया है और किसान को भारी आर्थिक नुकसान हुआ है। किसान के परिवार सहित पूरा गांव तेंदुए के आतंक से सहमा हुआ है। इस घटना कि जानकारी स्थानीय पंचायत प्रधान व पटवारी सहित फोरेस्ट विभाग को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें… हादसे : 1 राहगीर की मौत, 13 जख्मी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है