Expand

टायर फटा, Tipper से टकराई गाड़ी, एक ही परिवार के 8 लोग जख्मी

दियोटसिद्ध मंदिर में माथा टेक लौट रहे थे वापस

टायर फटा, Tipper से टकराई गाड़ी, एक ही परिवार के 8 लोग जख्मी

- Advertisement -

ऊना। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव लमलैहड़ी में चलती गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर विपरित दिशा से आ रहे एक टिप्पर से टकरा गई। हादसे में गाड़ी सवार एक ही परिवार के 8 सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखचे तक उड़ गए और टिप्पर का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पेश हुए इस भयंकर हादसे को देख हर किसी के रौंगटे तक खड़े हो गए। फिलहाल हादसे में सभी घायलों की हालत स्थिर है और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन हैं। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के सदस्य दो गाड़ियों में सवार होकर दियोटसिद्ध मंदिर में शीश नवाने के बाद वापस अपने घर की तरफ आ रहे थे। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों के बयान कलमबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है।

होशियारपुर की तहसील मुकेरियां के तलवाड़ा के रहने वाले हैं घायल

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब राज्य के जिला होशियारपुर की तहसील मुकेरियां के तलवाड़ा के रहने वाले एक ही परिवार के लगभग 15-16 सदस्य दो गाड़ियों में सवार होकर हमीरपुर में स्थित दियोटसिद्ध मंदिर में शीश नवाने गए थे तो जब वह वापस ऊना की तरफ आ रहे थे। लमलैहड़ी के समीप चलती एक गाड़ी का टायर फट गया, जिसके चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर विपरित दिशा से आ रहे एक टिप्पर से टकरा गई। हादसे को देख स्थानीय लोगों का जमघट लग गया और घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर आपातकालिन 108 एंबुलेंस के ईएमटी सुदेश व पायलट राम स्वरूम की मदद से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। जहां पर तैनात चिकित्सक ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल में भर्ती कर लिया। पुलिस अधीक्षक ऊना दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है और पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों व घायलों के बयान कलमबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

घायलों की सूची
लमलैहड़ी में पेश आए हादसे में घायल अनिता (17) पुत्री जरनैल सिंह, शारदा (45) पत्नी पवन कुमार, प्रियंका (20) पुत्री राजेंद्र कुमार, निर्मला देवी (65) पत्नी कश्मीर, पवन कुमार (57) पुत्र हंसराज, त्रिलोचन सिंह (45) पुत्र जसवंत सिंह, प्रीति (27) पत्नी अश्वनी कुमार, हिरदेश देवी (45) पत्नी राजेंद्र सभी निवासी तलवाड़ा तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के रहने वाले हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है