Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

CPS साहब, Road बनाने के साथ ही उखड़ रही टारिंग

CPS साहब, Road बनाने के साथ ही उखड़ रही टारिंग

- Advertisement -

Road Making  : नाहन। सड़कें किसी भी राज्य की भाग्य रेखाएं मानी जाती है और अगर इन सड़कों के निर्माण में अनियमितताएं बरती जाएं तो धन की बरबादी तो होती ही है साथ में हादसों की संभावनाएं भी अधिक रहती है।बात संगड़ाह क्षेत्र की है लोक निर्माण विभाग के सीपीएस विनय कुमार के गृह क्षेत्र में नियमों को दरकिनार कर ठेकेदारों द्वारा सड़कों की टारिंग  का कार्य किया जा रहा है, जिससे विभाग की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है।

Road Making : संगड़ाह क्षेत्र की सड़क की टारिंग का चल रहा काम

स्थानीय लोगों का कहना है कि नियमों को दरकिनार कर सड़कों की टारिंग होकी जा रही है। हाल यह है कि कई स्थानों पर तो टारिंग उखड़ गई है और विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों का  कहना है कि ठेकेदार द्वारा सही तरीके से सड़कों पर बजरी नहीं बिछाई जा रही है। सड़क को पहले साफ़ करने की बजाए सीधी मिट्टी पर ही बजरी बिछाई जा रही है।


Book cafe @ Ridge यहां कैदी परोसेंगे चाय और खाना

स्थानीय लोगों ने सरकार से आग्रह किया है कि विभाग जल्द इस सड़क की सुध ले।  उधर इस बारे में लोकनिर्माण विभाग के सीपीएस विनय कुमार ने कहा कि विभाग को इस बारे में सख्त निर्देश जारी किए गए है। यदि सड़क बनाने में कोई ठेकेदार लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ सख्ती से निपटा जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी ठेकेदार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इतना नहीं सड़क निर्माण के दौरान कोई भी विभाग का अधिकारी व कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं था। ऐसे में सवाल यह है कि आखिर सड़क निर्माण को लेकर विभाग गंभीर क्यों नहीं है। इससे जहां विभागीय अधिकारीयों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होते है वहीं सरकार को भी लाखों रूपये का चूना लग रहा है ।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है