Expand

सड़क सुरक्षा अभियान क्रिकेट ट्रॉफी पर एसपी इलेवन का कब्जा

मैच का थीम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व सड़क सुरक्षा अभियान था

सड़क सुरक्षा अभियान क्रिकेट ट्रॉफी पर एसपी इलेवन का कब्जा

- Advertisement -

कुल्लू। सड़क सुरक्षा अभियान क्रिकेट के तहत खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता को एसपी इलेवन ने जीत कर ट्रॉफी पर कब्जा किया। फाइनल मुकाबले में एसपी इलेवन ने मीडिया इलेवन को हरा दिया। मैच का थीम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं व सड़क सुरक्षा पर आधारित था। पुलिस जवान दिनेश को बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस प्रतियोगिता का आयोजन पुलिस मैदान वाशिंग में वर्ष 2018 की विदाई के अवसर पर सड़क सुरक्षा अभियान क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन के तहत खेला गया।

ये भी पढ़ें:कुल्लू : हिमाचल के लाल ने बिना देखे ठोंक डाले 70 रन, 9 विकेट से जीता मुकाबला

शानदार प्रदर्शन के लिए दिनेश को चुना गया मैन ऑफ द मैच

टॉस मीडिया इलेवन ने जीता और फील्डिंग का निर्णय लिया। मीडिया ने ओपनर बैट्समैन को पहली गेंद में ही आउट किया जिससे मीडिया की टीम का हौसला बुलंद हुआ लेकिन एसपी इलेवन के अन्य बल्लेबाजों ने धुआंधार बेटिंग करते हुए मीडिया के सामने 162 रनों का लक्ष्य रखा। बल्लेबाजी के लिए उतरे मीडिया के खिलाड़ी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए। एक ही ओवर में मीडिया की लगातार चार विकटें गिरी। टीम लड़खड़ाते हुए 15 ओवरों में मात्र 120 रन ही बना पाए। पुलिस इलेवन की जीत से गदगद एसपी ने पुलिस के खिलाड़ियों को एक दिन का अवकाश स्वीकृत किया और मेन ऑफ द मैच दिनेश को 2 दिन का अवकाश देने के साथ 1100 रुपए का इनाम दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है