Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

टाहलीवाल में प्रवासी पर अज्ञात लुटेरों ने किया चाकू से हमला

टाहलीवाल में प्रवासी पर अज्ञात लुटेरों ने किया चाकू से हमला

- Advertisement -

ऊना। औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में संतोषगढ़ रोड पर किराए के मकान में रह रहे एक प्रवासी पर अज्ञात लुटेरों ने चाकू से हमला कर लहुलूहान कर दिया। इसके बाद लुटरे प्रवासी का मोबाइल व दो हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। लहूलुहान अवस्था में प्रवासी को साथियों की मदद से उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर हालत में सुधार आया है। मामले की सूचना मिलते ही टाहलीवाल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और साक्ष्य जुटाते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार टाहलीवाल ट्रक यूनियन के समीप किराये के मकान में रह रहे प्रवासी कामगारों से बुधवार सुबह करीब 4 बजे दो अज्ञात युवक ने पीने का पानी मांगते हुए कमरे में घुस गए। इतने में एक कामगार सोया हुआ था, जबकि दूसरा जाग रहा था और वह पानी लेने दूसरे कमरे में चला गया। जैसे ही वह वापस आया तो दोनों अज्ञात युवक सो रहे कामगार का मोबाइल व 2 दो हजार की नकदी लेकर भागने की कोशिश करने लगे।


जिस पर प्रवासी कामगार ने शोर मचाना शुरू कर दिया और सो रहे प्रवासी दोनों युवकों पर टूट पड़ा। इस पर अज्ञात शातिरों ने प्रवासी कामगार सोनू पर चाकू से हमला कर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया तथा मोबाइल व नकदी छीनने के बाद बाइक लेकर फरार हो गए। डीएसपी हरोली कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने घायल प्रवासी कामगार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है