Expand

एटीएम से दस लाख रुपए की लूट

एटीएम से दस लाख रुपए की लूट

- Advertisement -

नितेश सैनी/सुंदरनगर। उपमंडल सुंदरनगर के नौलखा स्थित सिरड़ा कॉलेज के मुख्य कार्यालय के बाहर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से करीब दस लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। चोरों ने एटीएम के साथ कोई तोड़फोड़ नहीं की है बल्कि इसे चाबी से खोला और लूट के बाद इसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि चोर कुल 9 लाख 64 हजार 300 रुपए चुराकर ले गए हैं जबकि एक लाख चार हजार 400 रुपए एटीएम से जली हुई हालत में बरामद हुए हैं। इस मामले में शक की सुई एटीएम में पैसा डालने वाली कंपनी के कर्मचारियों पर टिकी है। क्योंकि यह एटीएम तोड़ा नहीं गया है बल्कि इसे चाबी से खोला गया है और पुलिस को मौके पर एटीएम की चाबी भी बरामद हुई है। मामला रविवार और सोमवार रात के मध्य का है। कुछ लोगों ने जब एटीएम से आग की लपटें निकलती हुई देखीं तो उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसपर बीएसएल फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसके उपरांत डीएसपी संजीव भाटिया, फारेंसिक टीम के सदस्य और बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

atm-1बैंक के मैनेजर प्रदीप जिस्टू ने बताया कि एटीएम में आखिरी ट्रांजेक्शन 3 हजार रुपए हुई थी और उसके बाद एटीएम में 10 लाख 68 हजार 700 रुपए शेष बचे थे। एटीएम से जली हुई हालत में 1 लाख 4 हजार 400 रुपए बरामद हुए हैं जबकि शातिर 9 लाख 64 हजार 300 रुपए ले गए हैं। वहीं घटनास्थल पर मिली चाबी और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने एटीएम में पैसा डालने वाली कंपनी के कर्मचारियों और अधिकारियों को भी घटनास्थल पर तलब किया और उनके ब्यान कलमबद्ध किए। एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है। हर संभावित पहलू को ध्यान में रखकर पुलिस जांच कर रही है।

 

https://youtu.be/jQQrT82eo74

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है