×

पांवटा में चोर बेखौफ, घर से उड़ाया लाखों का सामान

पांवटा में चोर बेखौफ, घर से उड़ाया लाखों का सामान

- Advertisement -

पांवटा साहिब । क्षेत्र में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर चोरों ने क्षेत्र में 2 जगह सेंधमारी की है। पांवटा के क्यारदा में चोरों ने एक मकान में घुसकर लाखों रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। सलीम हुसैन पुत्र स्व. दंसोधी खान निवासी क्यारदा ने  माजरा चौकी में शिकायत दर्ज करवाई कि 10 फरवरी को वह अपने परिवार के साथ अपनी पत्नी का इलाज करवाने पीजीआई चंडीगढ़ गए थे तथा 11 फरवरी को उसका बड़ा बेटा भी घर से बाहर था। 12 फरवरी को उनकी पड़ोसी तानिया ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं।


  • स्कूल समेत करियाना की दुकान में भी सेंधमारी

जब उन्होंने रविवार शाम को घर वापस आकर देखा तो कमरों में अलमारियों के ताले भी टूटे हुए थे। सलीम ने शिकायत में बताया कि उनके सोने के जेवर जिसमें दो गले की चेन, एक सोने का किट्टी सैट, 9 सोने की अंगुठियां, एक सोने का कड़ा, 5 सोने की नोज पिन, चार जोड़ी सोने की कान की बालियां शामिल थी चोरी हो गई हैं। दूसरी तरफ पांवटा साहिब के राजपुरा के ग्राम दिधाली में प्राथमिक पाठशाला सहित एक करियाना की दुकान पर चोरों ने हाथ साफ किया है। चोरों ने दिघाली स्कूल के ताले भी तोडकर कंप्यूटर सिसटम चुराने का भी प्रयास किया, मगर तारों का जंजाल होने के कारण सफल न हो सके। उसके बाद चोरों ने राजपुरा के दुकानदार नवनीत शर्मा की दुकान के ताले तोडे़। जहां से चोर 3 हजार कैश, दो जोड़ी जूते और काजू-बादाम के डब्बे ले उडे़। कुछ ही दिनों पहले नवनीत के घर पर भी चोरी हुई थी। जहां से चोरों ने लगभग 8 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया था। नवनीत शर्मा व दिघाली स्कूल के संचालकों ने पास की सिंगपुरा पुलिस चौकी में चोरी होने की रपट दर्ज करवाई है।  उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने दोनों शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है तथा जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

टेलीफोन एक्सचेंज से 4 लाख का सामान साफ

नूरपुर। नूरपुर क्षेत्र के तहत पंजाहड़ा टेलीफोन एक्सचेंज में चोरों ने लगभग 4 लाख रुपये के उपकरणों पर हाथ साफ कर दिया। बीएसएनएल के सहायक अभियंता तिलक ठाकुर ने बताया कि रविवार रात को चोरों ने पंजाहड़ा स्थित टेलीफोन एक्सचेंज से मोबाइल बैटरी, टेलीफोन एक्सचेंज की बैटरी, इंजन की बैटरी, टेलीफोन एक्सचेंज का एक वर्किंग सेट सहित 2 पुराने स्क्रैप सेट उठा लिए। उन्होंने बताया कि यह सारा सामान लगभग 4 लाख की लागत का था। उन्होंने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है