Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

निगुलसरी में मकानों पर गिरी चट्टानें, 1 की मौत 2 injured

निगुलसरी में मकानों पर गिरी चट्टानें, 1 की मौत 2 injured

- Advertisement -

तरंडा संपर्क मार्ग के साथ से टूटी चट्टानें, प्रशासन पहुंचा मौके पर

शिमला। किन्नौर ज़िला के भावानगर थाना के तहत निगुलसरी में  मकानों पर चट्टानें गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रामपुर के खनेरी चिकित्सालय रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े छह बजे के करीब निगुलसरी पटवार खाना के समीप निर्माणाधीन तरंडा संपर्क मार्ग के साथ से चट्टानें टूट कर नेशनल हाइवे-5 के साथ बने दो मकानों पर जा गिरी। 

चट्टानें गिरने से  एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मकानों को भी चट्टानें  गिरने से काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि उक्त  व्यक्ति निगुलसरी में काम कर रहे मिस्त्री के पास आया था। मिस्त्री यहां किराए के मकान में रह रहा था। हादसे में मिस्त्री की पत्नी को भी गम्भीर काफी चोटे आई हैं। इसके अलावा साथ लगते मकान के टॉयलेट गई स्थानीय निवासी सूजन सिंह की बेटी भी चट्टानों की चपेट में आ गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और पूर्व विधायक तेजवंत मौके पर पहुंचे। इसी बीच पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्यों में हिस्सा लिया।

बारिश से नुकसानः पशुशाला गिरने से दब कर मरीं 4 बकरियां

शाहपुर। प्रदेश में पिछले कई दिन से लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन गई है। भारी बारिश केकारण लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। घरोह पंचायत के मैटी गांव में भारी बारिश के कारण एक पशुशाला गिरने से चार बकरियां की मौत हो गई है। 

भारी बारिश में साथ लगती दूसरी पशुशाला भी ढही

बताया जा रहा है कि यह हादसा सोमवार रात हुआ है। जानकारी के अनुसार किशोरी लाल पुत्र हरी राम की पशुशाला बारिश के कारण ढह गई तथा उसके अंदर बंधी चार बकरियों की दब कर मरने से मौत हो गई जबकि साथ लगती पवन कुमार की पशुशाला भी गिर गई है।  घटना का पता चलते ही मंगलवार सुबह पंचायत प्रधान कांता देवी व जिला परिषद सदस्य इंदु बाला मौके पर पहुंची। उन्होंने घटना की सूचना राजस्व विभाग को देकर प्रभावित परिवार की मदद करने का आग्रह किया है।

शादी से लौटते लुढ़की Bolero, 2 की गई जान, 11 Injured

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है