×

Virat Kohli को रोजर फेडरर की चुनौती, कहा- ‘दम है तो अकेले ये कर के दिखाओ’

Virat Kohli को रोजर फेडरर की चुनौती, कहा- ‘दम है तो अकेले ये कर के दिखाओ’

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश भर में लॉक डाउन (Lock down) लगाया गया है ऐसे में खेल और टूर्नामेंट भी स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में, खिलाड़ी घर पर बैठे-बैठे बोर होने के वजाए सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रह रहे हैं। इसी कड़ी में दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को एक चैलेंज दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक सोलो ट्रेनिंग (Solo Training) का वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में वह विराट कोहली को चुनौती दी है कि सोशल मीडिया पर अपना सोलो ट्रेनिग का वीडियो शेयर करें। इसके बाद फेडरर उन्हें जरूरी टिप्स देंगे।


यह भी पढ़ें: 24 घंटे में अपनी बात से पलटे Donald Trump, कहा- ‘भारत ने जरूरत के लिए रोकी थी दवाइयों की सप्लाई’

अपना वीडियो शेयर करते हुए रोजर फेडरर ने कहा- ‘यह एक उपयोगी सोलो ड्रिल है। आओ देखें तुम्हारे पास कौन सी है। उन्होंने कहा कि वीडियो के साथ जवाब देने के बाद वह कुछ टिप्‍स देंगे। इस वीडियो में फेडरर दीवार पर काफी करीब से गेंद को मारते हुए नजर आ रहे हैं। इस पूरे वीडियो में एक बार भी गेंद फेडरर के नियंत्रण से बाहर नहीं जाती है। इसके बाद उन्‍होंने कोहली और राफेल नडाल सहित कई दिग्‍गज खिलाड़ियों को चुनौती दी।

बता दें, इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर (David Warner) ने भी अपना सिर मुंडवाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था इस वीडियो में उन्होंने विराट कोहली को टैग करते हुए उन्हें भी बाल मुंडवाने का चैलेंज दिया था। विराट कोहली भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव जाकर अपने फैंस से बात की थी। गौर हो, चीन से फैली कोरोना वायरस महामारी दुनिया के कई देशों में घर कर गई है। इस वायरस के कारण कई टूर्नामेंट टाल दिए गए हैं। जिसमें टोक्यो ओलंपिक और आईपीएल, और फ्रेंच ओपन जैसे टूर्नामेंट्स के नाम शामिल हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है