Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

Rohtak Nirbhaya Kand :  पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खड़े किए रोंगटे

Rohtak Nirbhaya Kand :  पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खड़े किए रोंगटे

- Advertisement -

  • सिर की हड्डी के हो गए थे कई टुकड़े

Rohtak Nirbhaya Kand : चंडीगढ़। रोहतक निर्भया कांड जैसे गैंगरेप और हत्या मामले में एक रोंगटे खड़े करने वाली जानकारी सामने आई है। पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसके सिर की हड्डी के कई टुकड़े हो गए थे और उसके प्राइवेट पार्ट में कोई धारदार चीज डाले जाने का शक है। पीड़िता का पोस्टमार्टम रोहतक स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेस में किया गया है। फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के हेड डॉ. एस के धत्तेरवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम से यह बात सामने आई है कि पीड़िता के साथ पहले क्रूर बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। हरियाणा पुलिस ने मुख्य आरोपी सुमित सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया है। इस मामले में पीड़िता के परिवार को छह और व्यक्तियों के शामिल होने का संदेह है।

पुलिस से मदद मांगी थी, ध्यान नहीं दिया

पीड़िता के परिवार ने यह आरोप लगाया कि हत्या से पहले उन लोगों ने पुलिस से मदद मांगी थी। लेकिन, उनके अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया गया। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग सदस्य रेखा शर्मा ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि आरोपियों को निर्भया के हत्यारों जैसा कड़ा दंड मिलेगा। इस बीच पीड़िता के परिवार के लिए रविवार को 10.5 लाख रुपये आर्थिक मदद घोषणा की गई।

शादी के लिए दबाव बना रहा था आरोपी
पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक महीने पहले इस शिकायत के साथ सोनीपत पुलिस से संपर्क किया था कि सुमित उनकी बेटी को परेशान कर रहा है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अश्विन शेनवी ने आरोप का खंडन करते हुए कहा कि कुछ समय पहले युवती की ओर से पुलिस को एक मौखिक शिकायत दी गई थी कि मुख्य आरोपी उससे विवाह करने के लिए कह रहा है।

ये भी पढ़े : रिश्ते शर्मसार: पिता ने नाबालिग बेटी से बनाए संबंध

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है