Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

जॉब: बेरोजगार युवाओं के लिए प्रदेश में लगेंगे रोजगार मेले, जाने कब और कहां

जॉब: बेरोजगार युवाओं के लिए प्रदेश में लगेंगे रोजगार मेले, जाने कब और कहां

- Advertisement -

परागपुर/निरमंड। प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेला (Rojgar Mela) लगने वाला है। यह रोजगार मेला (Rojgar Mela) कांगड़ा (Kangra) के परागपुर (Paragpur) और कुल्लू (Kullu) के निरमंड (Nirmand) में लगेगा। जिसमें युवाओं को आकर्षक सैलरी के साथ कंपनी द्वारा सभी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जाएंगी। रोजगार मेला (Rojgar Mela) निरमंड (Nirmand) स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 27 और 28 मई को जबकि मॉडर्न आईटीआई परागपुर (Paragpur) में 30 मई को लगेगा।


निरमंड (Nirmand) स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 27 और 28 मई को मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो प्रदेश के 18 से 26 वर्ष आयु वर्ग के बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करेगी। कंपनी के प्लेसमेंट अधिकारी संजीव कुमार के अनुसार कैंपस इंटरव्यू (Campus Interview) में चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी शुरुआती दौर में 11,000 रुपए मासिक सैलरी और अन्य सभी प्रकार की सुविधाएं देगी। इस रोजगार मेले (Rojgar Mela) में 10वीं, 12वीं और कॉलेज कक्षा पास से लेकर किसी भी विषय में आईटीआई, डिप्लोमा और डिग्री होल्डर अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। कैंपस साक्षात्कार (Campus Interview) में भाग लेने वाले युवाओं को अपने साथ अपने सभी शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियां, आधार कार्ड, हिमाचली और चरित्र प्रमाणपत्र समेत 4 फोटो साथ लाने होंगे।

वहीं, मॉडर्न आईटीआई परागपुर (Paragpur) में टाटा मोटर पंतनगर (उत्तराखंड) 30 मई को कैंपस साक्षात्कार (Campus Interview) के माध्यम से युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाएगी। इसमें आईटीआई के इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मशीनिस्ट, मोटर मेकेनिक व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर ट्रेडों में पास प्रशिक्षार्थियों और सीओई के ऑटोमोबाइल, फिटिंग, वेल्डिंग, फेब्रिकेशन, प्रोडक्शन, मैन्युफैक्चरिंग और इलेक्ट्रिकल के प्रशिक्षणार्थी, जिन्होंने कम से कम डेढ़ साल का सीओई में प्रशिक्षण प्राप्त किया हो और उनके पास प्रथम वर्ष की मार्कशीट हो, भाग ले सकते हैं।

जानकारी देते हुए संस्थान के प्रधानाचार्य ई. सुरजीत ठाकुर ने कहा कि जिन प्रशिक्षणार्थियों ने दसवीं की परीक्षा नियमित छात्र के रूप में राज्य बोर्ड, सीबीएसई या आईसीएसई से कम से कम 35 प्रतिशत अंकों के साथ पास की हो वह इन साक्षात्कार (Interview) में भाग ले सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों को इंडस्ट्रियल ट्रेनी के रूप में एक वर्ष के लिए रखा जाएगा। जिन्हें 11000 रुपए प्रतिमाह प्रशिक्षण भत्ते के अलावा कंपनी की तरफ से अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। कैंपस साक्षात्कार (Campus Interview) में भाग लेने वाले प्रशिक्षणार्थी मूल प्रमाणपत्रों, फोटोयुक्त पहचान पत्र, पैन कार्ड तथा आधार कार्ड और चार पासपोर्ट साइज फोटो लाल बैकग्राउंड सहित सुबह नौ बजे मॉडर्न आईटीआई परागपुर (Paragpur) के प्रागंण में पहुंचना होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है