×

पांवटा में धमाका: शव ले गए SHIMLA, पोस्टमार्टम@IGMC

पांवटा में धमाका: शव ले गए SHIMLA, पोस्टमार्टम@IGMC

- Advertisement -

पांवटा। अजीबो-गरीब हादसे में मारे गए डेंटल कॉलेज के छात्र जितेंद्र के शव का पोस्टमार्टम अब आईजीएमसी शिमला में होगा। चूंकि मामला पेचिदा है,  लिहाजा डॉक्टरों ने पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में जितेंद्र के शव का पोस्टमार्टम करने  के लिए  शिमला भेजना ही उचित समझा है। याद रहे कि  पांवटा साहिब के कुंजा मतरालियों में शनिवार दोपहर बाद किराए के कमरे में जोरदार धमाके से जितेंद्र की मौत हो गई थी। उसके बाद से पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। आज शाम या कल तक फोरेसिंक टीम के पांवटा पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।


घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जाने के बाद ही फोरेसिंक टीम धमाके के सही कारणों का पता लगा पाएगी। छात्र जितेंद्र रामपुर घाट स्थित डेंटल कॉलेज का छात्र था। वह किराए के मकान में रहता था। कल दोपहर बाद पेश आए हादसे के वक्त धमाका इतना जोरदार था कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी। धमाके के बाद कमरे में आग लग गई व बिजली की तारें भी जल गई। उधर,एसएचओ अशोक चौहान का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया गया है।

कमरे में जोरदार धमाका, Dental College के छात्र की मौत

सचिन ओबराय/पांवटा साहिब। कमरे में जोरदार धमाका और छात्र की मौके पर ही मौत। जी हां यह हादसा पांवटा साहिब की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पेश आया है। धमाके के कारणों का पता तो नहीं चला है, लेकिन धमाका इतना जोरदार था कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी। धमाके के बाद कमरे में आग लग गई व बिजली की तारें भी जल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सामने नहर के किनारे एक किराये के कमरे में जोरदार धमाका हुआ है। इसमें स्थानीय डेंटल कॉलेज के एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा कुछ ही देर पहले करीब 4 बजे हुआ है।

  • इतना जोरदार था धमाका की दूर तक सुनाई दी आवाज
  • धमाके के कारणों का पता नहीं, जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई
  • मंडी का था छात्र, किराये के कमरे में रह रहा था

धमाके के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन धमाका इतना जोर से हुआ था कि काफी दूर तक इसकी गूंज सुनाई दी। इस मामले की सूचना मिलते ही पांवटा साहिब थाना के एसएचओ अशोक चौहान अपनी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी। मृतक छात्र जितेंद्र निवासी मंडी का बताया जा रहा है। जितेंद्र पांवटा के रामपुर घाट स्थित डेंटल कॉलेज का छात्र है। थाना प्रभारी ने कहा कि फॉरेंसिक जांच के बाद ही धमाके के कारणों का पता लग पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है