×

प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख की राशि देगा Rotary club Palampur, अस्पताल में बांटेंगे पीपीई किट

प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख की राशि देगा Rotary club Palampur, अस्पताल में बांटेंगे पीपीई किट

- Advertisement -

पालमपुर। रोटरी क्लब पालमपुर ने एक लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष (Prime Minister’s Relief Fund) में देने का निर्णय लिया है। रोटरी क्लब पालमपुर के अध्यक्ष डॉ विवेक शर्मा व सचिव केके शर्मा ने बताया कि इसके साथ ही रोटरी क्लब पालमपुर जोनल चिकित्सालय पालमपुर में मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए 20 पीपीई किट्स भी देने जा रही है वहीं प्रशासन के आदेश पर जरूरतमंदों के लिए राशन का प्रबंध करने के प्रति भी रोटरी क्लब पालमपुर (Rotary club Palampur ) पूरी तरह से कृतसंकल्प है।


यह भी पढ़ें: Shree Balaji Hospital कांगड़ा पूरी तरह Sanitized, फैकल्टी शुरू

रोटरी जिला 3070 ने कोविड-19 आपदा के लिए देश के पीएम मोदी द्वारा शुरू किए गए प्रधानमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपए योगदान का लक्ष्य निर्धारित किया है। वहीं, रोटरी जिला 3070 रोटरी फाउंडेशन ग्रांट के माध्यम से 18 लाख रुपये लागत के 10000 एन-95 मास्क और 500 पीपीई किट्स भी चिकित्सा संस्थानों में बांटी जाएगी। रोटरी जिला 3070 के रोटरी गवर्नर सुनील नागपाल ने पंजाब हिमाचल व जम्मू-कश्मीर के 106 रोटरी क्लबों के 3000 रोटरी सदस्यों का आह्वान किया कि सब सदस्य इस मुहिम में भाग लें और भारत सरकार द्वारा शुरू किए गए पीएम केयर फंड को शक्ति प्रदान करें ताकि सरकार जरूरतमंदों तक राहत पहुंचा सके।

सुनील नागपाल ने बताया कि विगत दिवस रोटरी अंतरराष्ट्रीय के अध्यक्ष नॉमिनी शेखर मेहता, आरआई के निदेशक डॉ भारत पांड्या और कमल संघवी, आरआई के निदेशक नॉमिनी रवि, रोटरी फाउंडेशन के ट्रस्टी गुलाम ने संयुक्त रूप से भारत, श्रीलंका और नेपाल में सभी रोटेरियन से अपील की कि वे प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए न्यूनतम 1000 रुपए का योगदान दें और इसे रोटरी इंडिया के योगदान के रूप में न्यूनतम 25 करोड़ का पर्याप्त योगदान भारत सरकार को दिया जाएगा। नागपाल ने यह भी बताया कि जिला 3070 के 106 रोटरी क्लबों के रोटेरियन स्वयंसेवक के रूप में कोविड-19 महामारी के दौरान अपनी सेवाओं की पेशकश करने के लिए आगे आए हैं और पीपीई किट, दस्ताने और सैनिटाइजर जैसी जरूरतों और स्वास्थ्य सुरक्षा वस्तुओं के साथ-साथ निर्धन व जरूरतमंदों को राशन वितरण में सब रोटरी क्लब जुटी हुई हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है