- Advertisement -

अब आई रॉयल एनफील्ड की सबसे दमदार बाइक, ऊंचे रास्तों के लिए बनी

838cc लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ शानदार फिनिश वाली बॉबर स्टाइल

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। Royal Enfield ने नई ट्विन सिलिंडर Concept KX बाइक पेश की है। कॉन्सेप्ट केएक्स का डिजाइन Royal Enfield की पुरानी केएक्स बाइक से प्रेरित है।

रॉयल एनफील्ड की पुरानी केएक्स बाइक में 1,140cc V-Twin इंजन दिया गया था और कॉन्सेप्ट केएक्स में नया वी-ट्विन इंजन दिया गया है। हालांकि, पुरानी बाइक में एयर-कूल्ड मोटर था, जबकि नई बाइक में ऑयल-कूल्ड यूनिट दी गई है। कंपनी ने नए मोटर के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन इंजन पर दिखे 838 बैज से माना जा रहा है कि यह 838cc लिक्विड-कूल्ड इंजन होगा। हालांकि, इसके पावर और टॉर्क की जानकारी सामने नहीं आई है।

कॉपर फिनिश के साथ ग्रीन कलर

बॉबर स्टाइल वाली इस बाइक में रेट्रो लुक वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। नई बाइक को कॉपर फिनिश के साथ ग्रीन कलर में पेश किया गया है। इसके इंजन और ड्यूल एग्जॉस्ट पर ब्लैक और ब्रॉन्ज फिनिश है। सीट और हैंडलबार ग्रिप्स पर लेदर फिनिश है। कॉन्सेप्ट केएक्स और पुरानी लेजंडरी बाइक में कई समानाताएं हैं, लेकिन नई बाइक को कुछ मॉडर्न टच दिया गया है। इसमें अलॉय वील्ज, हेडलैम्प और टेल लैम्प के लिए एलईडी लाइटिंग, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि शामिल हैं। नई बाइक में सामने की तरफ गर्डर-टाइप फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिया गया है। फ्रंट वील्ज में ट्विन डिस्क ब्रेक और रियर में एक डिस्क ब्रेक है।

- Advertisement -

Leave A Reply