Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Royal Enfield ने पेश की ट्विन सिलेंडर वाली ये धांसू बाइक, जानिए क्या हैं फीचर्स

Royal Enfield ने पेश की ट्विन सिलेंडर वाली ये धांसू बाइक, जानिए क्या हैं फीचर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली।Royal Enfield ने नई ट्विन सिलेंडर Concept KX बाइक पेश की है। Royal Enfield Concept KX को कंपनी की साल 1938 में लॉन्च हुई लेजंडरी बाइक Royal Enfield KX को ट्रिब्यूट देने के लिए पेश किया गया है। इटली के मिलान शहर में चल रहे EICMA 2018 मोटरसाइकल शो में कंपनी ने इसे लॉन्च किया है। Concept KX का डिजाइन पुरानी KX बाइक से प्रेरित है। Royal Enfield की पुरानी KX बाइक में 1,140cc V-Twin इंजन दिया गया था और कॉन्सेप्ट KX में नया वी-ट्विन इंजन दिया गया है। हालांकि, पुरानी बाइक में एयर-कूल्ड मोटर था, जबकि नई बाइक में ऑयल-कूल्ड यूनिट दी गई है।

कंपनी ने नए मोटर के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन इंजन पर दिखे 838 बैज से माना जा रहा है कि यह 838cc लिक्विड-कूल्ड इंजन होगा। हालांकि, इसके पावर और टॉर्क की जानकारी सामने नहीं आई है। बॉबर स्टाइल वाली इस बाइक में रेट्रो लुक वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। नई बाइक को कॉपर फिनिश के साथ ग्रीन कलर में पेश किया गया है। इसके इंजन और ड्यूल एग्जॉस्ट पर ब्लैक और ब्रॉन्ज फिनिश है। सीट और हैंडलबार ग्रिप्स पर लेदर फिनिश है।


Concept KX और पुरानी लेजंडरी बाइक में कई समानाताएं हैं, लेकिन नई बाइक को कुछ मॉडर्न टच दिया गया है। इसमें अलॉय वील्ज, हेडलैम्प और टेल लैम्प के लिए एलईडी लाइटिंग, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि शामिल हैं। नई बाइक में सामने की तरफ गर्डर-टाइप फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक दिया गया है। फ्रंट वील्ज में ट्विन डिस्क ब्रेक और रियर में एक डिस्क ब्रेक है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है