एंटी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आई Royal Enfield की 500 सीसी बाइक

दो कलर- फॉरेस्ट ग्रीन और जेड ब्लैक में किया पेश

एंटी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आई Royal Enfield की 500 सीसी बाइक

- Advertisement -

नई दिल्ली। बुलेट की सवारी करने की मुराद अब और दमदार, स्टायलिश और सुरक्षित तरीके से पूरी होने जा रही है। Royal Enfield ने 500सीसी की नई बुलेट मार्केट में लांच कर दी है। Bullet 500 में एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का इस्तेमाल किया गया है। इससे बाइक स्लीप नहीं होगी। आने वाले दिनों में ABS की सुविधा बुलेट 350 में भी दी जाएगी।


यह भी पढ़ें: 15 को लांच हो रही है महिंद्रा की यह बाइक, मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से

सिर्फ एबीएस, बाकी सब कुछ वही

Royal Enfield ने भारत सरकार के उस नियम का पालन किया है, जिसमें कहा गया है कि अप्रैल 2019 से 125 सीसी से ऊपर की क्षमता वाली बाइक्स में एबीएस तकनीक का उपयोग अनिवार्य होगा। Royal Enfield ने बाइक को दो कलर- फॉरेस्ट ग्रीन और जेड ब्लैक में पेश किया गया है। सिवाय एबीएस के इस बाइक में सब कुछ वही है जो Royal Enfield की 500 सीसी बुलेट में रहता है। बाइक में 499 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। पावर की बात करें तो 5250 rpm पर 27.20hp टार्क और 4000 rpm पर मैक्सिमम 41.3 टार्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक को ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1,87,000 रुपये है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है