Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

सरवीण के शाहपुर को Jai Ram Govt का तोहफा, शहर की बदलेगी तस्वीर

विकास कार्यों के लिए 50 लाख मंजूर, 32 लाख की पहली किश्त जारी

सरवीण के शाहपुर को Jai Ram Govt का तोहफा, शहर की बदलेगी तस्वीर

- Advertisement -

शाहपुर। नगर पंचायत शाहपुर (Nagar Panchayat Shahpur) के सुनियोजित एवं सुव्यवस्थित विकास के लिए प्रदेश सरकार द्वारा 50 लाख की राशि स्वीकृत की गई है, जिसकी 32 लाख की पहली किश्त जारी कर दी गई है। यह जानकारी सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी (Social Justice and Empowerment Minister Sarveen Chaudhary) ने रविवार को देते हुए कहा कि इस राशि से सभी वार्डों में स्ट्रीट लाइटें, रास्तों व नालियों का सुधार, पार्क व पार्किंग (Parking) तथा विशेषकर सफाई व्यवस्था को फूलप्रूफ बनाने के लिए डस्टबिन आदि सुविधाओं का सृजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: #jairam बोले- अब चाहे Corona आए या जाए, वह नहीं रुकने वाले

उन्होंने कहा कि शाहपुर को नगर पंचायत का दर्जा प्रदान करना उनका एक सपना था, जिसके लिए उनके द्वारा भरसक प्रयास किए गए है। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत शाहपुर के विकास के लिए पाषर्दों एवं कार्यकारी अधिकारी द्वारा 50 लाख की मांग की गई थी, जिसकी 32 लाख की पहली किश्त नगर पंचायत के खाते में आ चुकी है। उन्होंने इस राशि को जारी करने के लिए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का आभार व्यक्त किया है ।
उन्होने एसडीएम (SDM) एवं कार्यकारी अधिकारी नगर पंचायत शाहपुर डॉ. मुरारी लाल को निर्देश दिए कि सभी औपचारिकताओं को पूर्ण करके विकास कार्यों को अविलंब आरंभ किए, जाएं ताकि शहर के लोगों को बेहतरीन नागरिक सुविधाएं मिल सके। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत में सीवरेज सुविधा प्रदान करने के लिए एक प्रोजेक्ट तैयार करके सरकार को भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि शाहपुर शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाया जाएगा, ताकि यह कस्बा प्रदेश में स्वच्छता का मॉडल बनकर उभर सके। नगर पंचायत शाहपुर के पाषर्दों के अतिरिक्त निशा शर्मा, आजाद सिंह और शुभम ठाकुर ने 50 लाख की राशि स्वीकृत करवाने के लिए सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी का आभार व्यक्त किया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है