Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

शिमलाः आरएसएस नेता बोले- नसीरुद्दीन शाह का बयान समाज के खिलाफ

शिमलाः आरएसएस नेता बोले- नसीरुद्दीन शाह का बयान समाज के खिलाफ

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। प्रदेश की राजधानी शिमला में आरएसएस की पुस्तक ‘भविष्य का भारत’ विमोचन किया गया। इस मौके पर पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय सम्पर्क प्रमुख (उतर क्षेत्र) श्री कृष्ण सिंघल ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान को समाज के खिलाफ बताया है।
सिंघल ने कहा है कि भारत जैसे देश में ही संभव है कि नसीरुद्दीन शाह ये खुल कर कह रहे हैं कि उनके बच्चे यहां सुरक्षित नही है। नसीरुद्दीन शाह ने जो बयान दिया है वह देश हित में नही है। नसीरुद्दीन शाह एक अच्छे अभिनेता हैं उन्हें इस तरह के बयान से बचना चाहिए। उनकी देखा देखी में और लोग भी इसी तरह के बयान देने लग गए हैं जो हमारे समाज के लिए ठीक नही है। सिंघल ने कहा कि हिंदू बाहुल समाज में किसी से किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं है सभी धर्मों के लोगों को हिन्दू समाज में ही बराबर का अधिकार मिल सकता है। नसीरुद्दीन शाह की पत्नी भी हिंदू है।
वहीं राम मंदिर को लेकर सिंघल ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है। सुप्रीम कोर्ट भी इसके आगे नहीं आ सकता। राम मंदिर का हो कर ही रहेगा केंद्र सरकार इसके लिए लगातार प्रयास कर रही है। प्रदेश सरकार के संघ के दखल को लेकर सिंघल ने कहा कि संघ और सरकार का अपना अपना दायित्व है और दोनों ही बखूबी अपना कार्य कर रहे हैं। शिमला के नाम को बदलने को लेकर उन्होंने कहा है कि संघ और प्रदेश सरकार के पास नाम बदलने को लेकर कोई भी सुझाव नहीं आया है।
गौरतलब है कि मशहूर अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने कहा था कि मुझे इन हालातों से डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? तब क्‍या होगा। समाज आज जहर से घिर गया है। अब इसे रोक पाना मुश्किल होगा। 
https://youtu.be/Y9dbWQtqZvk

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है