Expand

High Court- प्रियंका मामले में RTI activist गैरहाजिर

High Court- प्रियंका मामले में RTI activist गैरहाजिर

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा के जमीनी मामले की आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान आरटीआई एक्टिविस्ट की तरफ से कोई भी पेश नहीं हुआ। इसके चलते कोर्ट ने अंतिम सुनवाई के लिए मामला 22 दिसंबर के लिए लिस्ट किया है। याद रहे कि 10 सितंबर को पिछली सुनवाई के दौरान  प्रियंका वाड्रा के खिलाफ जमीन से जुड़े मामले की पैरवी कर रहे आरटीआई कार्यकर्ता के वकील ने केस लड़ने से इंकार कर दिया था। प्रियंका गांधी वाड्रा की जमीन से जुड़ी जानकारी मांगने वाले आरटीआई कार्यकर्ता देवाशीष भट्टाचार्य के वकील ने हाईकोर्ट में एक आवेदन दायर कर बताया था कि वह भट्टाचार्य की ओर से मामले में पैरवी नहीं कर सकेंगे।

  • priyanka4अंतिम सुनवाई के लिए मामला 22 दिसंबर के लिए लिस्ट किया

एडवोकेट विक्रांत ठाकुर ने अपने आवेदन में कहा था कि वह व्यक्तिगत कारणों से भट्टाचार्य की ओर से पेश नहीं हो सकते। उसने इस बारे अपने क्लाइंट को ई मेल कर जानकारी भी दे दी थी।

court-hammerन्यायाधीश तरलोक सिंह चौहान ने वकील का आवेदन स्वीकार करते हुए भट्टाचार्य को 25 नवंबर के लिए नोटिस जारी करने के आदेश दिए  थे ताकि वह अपने मामले की पैरवी कर सके। लेकिन आज भी आरटीआई एक्टिविस्ट की ओर से कोई हाजिर नहीं हो पाया । गौरतलब है कि प्रदेश हाईकोर्ट ने राज्य सूचना आयोग के उस अंतरिम आदेश पर रोक लगा रखी है, जिसके तहत आयोग ने प्रार्थी देवाशीष भट्टाचार्य को जमीन सौदे से संबंधित मांगी गई सूचना देने के आदेश दिए थे। एसपीजी प्रोटेक्टी होने के नाते वाड्रा ने अपनी जमीन संबंधी जानकारी सार्वजनिक करने पर आपत्ति जताई है और आज मामले की सुनवाई हुई और  मामला 22 दिसंबर के लिए लिस्ट किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है