Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

मंडीः फिटनेस सर्टिफिकेट के नाम पर 500 रुपए की वसूली, कैमरा देखकर भागे RTO

मंडीः फिटनेस सर्टिफिकेट के नाम पर 500 रुपए की वसूली, कैमरा देखकर भागे RTO

- Advertisement -

मंडी। गाड़ियों की फिटनेस सर्टिफिकेट के नाम पर यहां के RTO दफ्तर में 500 रुपए की अवैध वसूली का मामला सामने आया है। जब पत्रकारों ने इस मामले पर पड़ताल करनी चाही तो RTO ने पहले तो गोलमोल जवाब दिया और फिर दफ्तर से निकल भागे।

वाहन मालिक दिनभर से फिटनेस सर्टिफिकेट के लिए कागजी कार्रवाई में लगे थे। इसी बीच कुछ वाहन मालिकों को जुर्माने के रूप में 500-500 रुपए देने के लिए कहा गया। वाहन मालिक जितेंद्र कुमार, गोपाल और रजत ठाकुर ने बताया कि जब वे जुर्माना भरने कैशियर के पास गए तो उन्हें कहा गया कि उनके कागज ओके हैं। जुर्माना भरने की जरूरत नहीं है। जब वाहन मालिकों ने कहा कि RTO ने ही जुर्माना भरने को कहा है तो कैशियर ने कहा कि उनसे लिखवाकर ले आएं।


लेकिन RTO ने न तो वाहन मालिकों की फाइल पर लिखकर दिया और न ही इस बात का जवाब दिया कि उन्होंने 500 रुपए का जुर्माना क्यों और किसलिए लगाया था। इस बात की खबर लगने पर मीडिया कर्मियों ने दफ्तर में जाकर जांच पड़ताल करनी चाही।

RTO कृष्ण चंद से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने जुर्माने से इनकार किया और पूरी बात किए बिना दफ्तर से निकल गए। कुछ देर बाद उन्होंने मीडिया कर्मियों को अपने कैबिन में बुलाया और कैमरे के बिना बात करने को कहा। लेकिन मीडिया कर्मियों ने सारी बात ऑन रिकार्ड करने की बात कही तो RTO कृष्ण चंद अपना कार्यालय से भाग गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है