Expand

Gujarat Vidhansabha में भिड़े Congress-BJP के विधायक, माइक व बेल्ट से एक-दूसरे को पीटा

Ruckus in Gujarat Vidhansabha, Congress MLA fights with BJP MLA

Gujarat Vidhansabha में भिड़े Congress-BJP के विधायक, माइक व बेल्ट से एक-दूसरे को पीटा

- Advertisement -

Ruckus in Gujarat Vidhansabha : अहमदाबाद।  Gujarat Vidhansabha में बजट सत्र के दौरान Congress और BJP के विधायकों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान विधायकों ने जहां एक-दूसरे को जहां थप्पड़ मारे वहीं एक ने माइक और बेल्ट भी खूब चले। जानकारी के अनुसार Congress के एक BJP के विधायक को भरी Vidhansabha में थप्पड़ मार दिया, जिसका जवाब देते हुए BJP MLA ने Congress के विधायक की जमकर पिटाई कर दी।

सवाल पूछने से रोकने पर मचा बवाल

सदन के भीतर रेप आरोपी आसाराम पर चर्चा हो रही थी। Congress के विधायक इस पर सत्तापक्ष से अतिरिक्त सवाल पूछना चाह रहे थे लेकिन BJP MLA ने इसका विरोध किया। इस बीच प्रश्नकाल समाप्त हो गया और Congress विधायक विक्रम मादम अपना आपा खो बैठे, गुस्से में आकर उन्होंने सदन में अपनी कुर्सी छोड़ माइक से BJP MLA पर हमला कर दिया। विधानसभा में विधायकों ने भी एक-दूसरे पर बेल्ट से भी हमला किया। फिलहाल Gujarat Vidhansabha का बजट सत्र चल रहा है। इस घटना के बाद Vidhansabha से एक MLA को निलंबित कर दिया गया है वहीं, स्पीकर ने दो Congress विधायकों को दिनभर के लिए सस्पेंड कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है