- Advertisement -

मनालीः मजदूरी का काम करते हैं रूसी महिला से गैंगरेप के आरोपी

एक पालमपुर तो दूसरा नेपाल का रहने वाला

0

- Advertisement -

कुल्लू। जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में अक्टूबर माह में हुए रूस की महिला से दुष्कर्म के मामले में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, आरोपियों की पहचान के लिए विदेशी महिला को भी मनाली बुलाया गया है। पुलिस वीरवार दोपहर को आरोपियों को फिर से अदालत में पेश करेगी। जहां पीड़ित महिला आरोपियों की पहचान करेगी। एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में संजय तमांग( 28) निवासी नेपाल और संजय कुमार (39) निवासी पालमपुर को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि रात के समय पहले दोनों आरोपियों ने मिलकर शराब पी और उसके बाद वो विदेशी महिला और उसके दोस्त का पीछा करने लगे। तभी सुनसान जगह देखकर पहले उन्होंने विदेशी महिला का मोबाइल फोन और एटीएम छीना और मौके से भाग गए। उन्हें भागता देख महिला का साथी भी उनके पीछे भागा, लेकिन दोनों आरोपी उसे चकमा देकर फिर महिला के पास आ गए। दोनों ने महिला को अकेला देखा और हडिम्बा मंदिर के पीछे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। एसपी ने बताया दोनों मजदूरी करते हैं और पालमपुर का निवासी संजय पहले भी दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ था।

गौर रहे कि पर्यटन नगरी मनाली में एक रूस की रहने वाली एक 33 वर्षीय महिला ने 26 अक्तूबर को मनाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके साथ मनाली में गैंगरेप हुआ है। रूसी महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि 25 अक्तूबर की रात को ओल्ड मनाली में डिनर करने के बाद जब वह अपने रूम जा रही थी तो दो लोगों ने उसे जबरदस्ती पकड़ा और उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद वे लोग फरार हो गए थे। ऐसे में पुलिस ने छानबीन करते हुए करीब 40 दिन बीत जाने के बाद गैंगरेप की घटना को सुलझाने में कामयाबी मिली है।

- Advertisement -

Leave A Reply