Expand

बवालः कोटा के Mall में पद्मावती का Trailer दिखाने पर तोड़फोड़

बवालः कोटा के Mall में पद्मावती का Trailer दिखाने पर तोड़फोड़

- Advertisement -

Sabotage: जयपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर बवाल जारी है। राजस्थान में कोटा के मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में पद्मावती का ट्रेलर दिखाने पर तोड़फोड़ की गई और पथराव भी हुआ। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। बताया जा रहा है कि कोटा के एयरोड्रम सर्किल पर स्थित आकाश सिने मॉल में तीन सिनेमा हॉल हैं। जहां पर एक फिल्म के बीच में ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर दिखाया गया। इस पर सिनेमा हॉल में मौजूद कुछ लोगों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी। सेना से जुड़े 35-40 लोग आकाश सिने मॉल पहुंचे। इनमें से कुछ अंदर सिनेमा हॉल में जबरन घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। वहीं, बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि वे किसी भी हाल में फिल्म पद्मावती को यहां रिलीज नहीं होने देंगे। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद प्रदर्शनकारियों को डंडे फटकारकर खदेड़ा। 

Sabotage: दीपिका बोली, फिल्म की रिलीज बहुत जरूरी

इसी बीच फिल्म रिलीज को लेकर देश में जगह-जगह हो रहे विरोध और राजनेताओं की बैन लगाने वाली मांग पर आखि‍रकार दीपिका पादकोण का गुस्सा फूट ही पड़ा. दीपिका ने कहा कि फिल्म की रिलीज बहुत जरूरी है और इसे रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता। दीपिका ने कहा, ‘एक महिला के रूप में मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर और इस कहानी को दुनिया को बताने के लिहाज से बेहद गर्व महसूस कर रही हूं।

यह भी पढ़ें – Supreme Court ने किया Padmavati के रिलीज पर रोक लगाने से इनकार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है