Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,796
मरीज ठीक हुए
960
मौत
10,655,435
मामले (भारत)
99,333,754
मामले (दुनिया)

Sachin: A Billion Dreams का प्रीमियर, दोनों शो Hit

Sachin: A Billion Dreams का प्रीमियर, दोनों शो Hit

- Advertisement -

sachin: मुंबई। सचिन तेंदुलकर की फिल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स का प्रीमियर मुंबई में हुआ। इस फिल्म की स्पेशल प्रीमियर में क्रिकेट और फिल्मी दुनिया के सितारे पहुंचे थे। इस फिल्म की 2 प्रीमियर हुए, पहला शो में क्रिकेट जगत की हस्तियों ने शिरकत की तो वहीं दूसरे शो में बॉलीवुड हस्तियों ने इस फिल्म को देखा और यह दोनों शो हिट हुए। इस मौके पर क्रिकेट और फिल्मी सितारों ने सचिन को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी। इस दौरान सचिन तेंदुलकर अपने पूरे परिवार के साथ प्रीमियर पर मौजूद थे। पत्नी अंजलि के साथ बेटी सारा और बेटा अर्जुन भी मौजूद था। बता दें कि सचिन की इस फिल्म में अर्जुन भी नजर आएंगे।


sachin: क्रिकेट और फिल्मी सितारों ने की प्रीमियर में शिरकत

प्रीमियर के मौके पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, शाहरख खान, आमिर खान, अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या मौजूद हुए। इलके अलावा संगीतकार ए आर रहमान,आशुतोष गोवारिकर, आशा भोसले, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, सोनू निगम भी शामिल थे।  उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ प्रीमियर में शिरकत की। जबकि क्रिकेट सितारों में पर एम एस धोनी, विराट कोहली और युवराज सिंह समेत अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमरा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, केदार जाधव, शिखर धवन, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार भी प्रीमियर में पहुंचे थे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आईं। इस दौरान सचिन के साथ ओपनिंग जोड़ीदार और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स इस महीने की 26 मई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन जेम्स अर्सकिन ने किया है और फिल्म के निर्माता रवि भागचंदका हैं। इस फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया है। यह फिल्म हिन्दी के अलावा अंग्रेजी, तेलुगू, तमिल और मराठी भाषा में भी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – Cannes Film Festival: Red Carpet पर ऐश्वर्या का जलबा, हर कोई हुआ दीवाना

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है