Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

Video: सचिन से बोले युवी- ये करके दिखाओ; मास्टर ब्लास्टर ने आंख पर पट्टी बांध पूरा किया Challenge

Video: सचिन से बोले युवी- ये करके दिखाओ; मास्टर ब्लास्टर ने आंख पर पट्टी बांध पूरा किया Challenge

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लॉकडाउन लगा है और क्रिकेट के बड़े-बड़े सितारे अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं। हालांकि ये सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और किसी ना किसी तरह से वो लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस सब के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने लोगों को घर पर ही रहने के लिए एक वीडियो बनाकर संदेश दिया। इस दौरान युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को भी स्टे होम चैलेंज दिया।

मास्टर ब्लास्टर ने पूरा किया चैलेंज

अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने युवराज सिंह के सोशल मीडिया पर चल रहे कीप इट अप (keep it up) चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया और इसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। युवराज सिंह ने स्टे ऐट होम मुहिम को और मजबूत करने के लिए सचिन को यह चैलेंज दिया था कि वह घर पर रहते हुए अपने बैट के बाहरी किनारे पर बॉल का लगातार उछालकर दिखाएं। लेकिन मास्टर ब्लास्टर ने इसे टास्क को अपनी आंखों पर काली पट्टी बांधकर बखूबी पूरा किया है। साथ ही, उन्होंने ऐसा करने के लिए युवराज सिंह को सबसे पहले ऐसा करने का चैलेंज किया है।

मैं तुझे इसके लिए नॉमिनेट कर रहा हूं, कमॉन डू इट फॉर मी

सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, ‘यूवी मैंने तेरा चैलेंज मान लिया है, तूने बहुत आसान ऑप्शन दिया था। इसलिए मैं तुझे थोड़ा कठिन ऑप्शन दे रहा हूं। मैं तुझे इसके लिए नॉमिनेट कर रहा हूं। कमॉन डू इट फॉर मी…’ निश्चित ही युवराज के लिए इस चैलेंज को भेदना युवराज के लिए ही नहीं, बल्कि बाकी बल्लेबाजों के लिए भी खासा मुश्किल होगा। पर एक बात साफ है कि आने वाले अगले कुछ दिनों के भीतर यह चैलेंज दुनिया भर के बल्लेबाजों के बीच काफी लोकप्रिय होने जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है