Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

सुशांत सिंह राजपूत को Batting करते देखकर दंग रह गए थे Sachin Tendulkar: किरण मोरे

सुशांत सिंह राजपूत को Batting करते देखकर दंग रह गए थे Sachin Tendulkar: किरण मोरे

- Advertisement -

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सोमवार को मुंबई में विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान पटना से आया उनका परिवार मौजूद रहा। कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा औरकेदारनाथ निर्देशक अभिषेक कपूर जैसी हस्तियां भी शामिल रहीं। सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया समेत अन्य कई प्लेटफॉर्म्स सुशांत और उनके जीवन से जुड़े ढेरों कहे-अनकहे किस्से शेयर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों तक पहुंचा Corona; CRPF के 31 जवान पाए गए संक्रमित

सुशांत को बैटिंग सिखाने वाले मोरे ने सुनाया ये किस्सा

इस सब के बीच ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (MS Dhoni: The Untold Story) के लिए दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेनिंग देने वाले पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे (Kiran More) ने भी सुशांत से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। एक अंग्रेजी समाचार पत्र से बातचीत के दौरान मोरे ने बताया कि सुशांत को बल्लेबाज़ी की प्रैक्टिस करते देखकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) दंग रह गए थे। उन्होंने बताया कि सुशांत धोनी की बायोपिक की तैयारी कर रहे थे और डायरेक्टर नीरज और प्रोड्यूसर अरुण ने मुझे सुशांत को बैटिंग और विकेटकीपिंग सिखाने के लिए कहा। कुछ हफ्तों के बाद, एक बार वे बांद्रा के ट्रेनिंग ग्राउंड में धोनी के प्रसिद्ध हेलिकॉप्टर शॉट (Helicopter shot) की प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी तेंदुलकर वहां आए थे।


यह भी पढ़ें: अमृतसर में BSF के 16 जवान कोरोना पॉजिटव, जालंधर में आठ, पटियाला में नौ नए मामले

सचिन बोले- ये चाहे तो प्रोफेशनल क्रिकेट खेल सकता है

किरण मोरे ने आगे बताया कि तेंदुलकर गैलरी से देख रहे और प्रैक्टिस के बाद जब मैं उनसे मिला तो उन्होंने कहा- यह लड़का कौन है? वह बेहतरीन बैटिंग कर रहा है। मैंने सचिन से कहा कि यह एक्टर सुशांत है, जो धोनी की बायोपिक की तैयारी कर रहा है। सचिन काफी चौंक गए थे और उन्होंने कहा था कि ये चाहे तो प्रोफेशनल क्रिकेट खेल सकता है। वह इतना अच्छा है। बक़ौल मोरे, ‘सुशांत बेहद ईमानदारी से धोनी का रोल प्ले करना चाहते थे।’ उन्होंने बताया कि सुशांत का विजन एकदम साफ था कि बॉल को सिर्फ क्रिकेटर की तरह नहीं बल्कि धोनी की तरह हिट करना है। सुशांत ऐसा करने में कामयाब भी रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है