Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

नाहन में नफरत छोड़ो प्यार बांटो का संदेश

नाहन में नफरत छोड़ो प्यार बांटो का संदेश

- Advertisement -

नाहन। जिला मुख्यालय नाहन में शनिवार को युवा कांग्रेस ने नफरत छोड़ो प्यार बांटो का संदेश दिया। इसको लेकर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सद्भावना रैली निकाली। इस मौके पर हिमाचल प्रभारी जगदेव गागा, कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कांग्रेस भवन नाहन से शुरू हुई सद्भावना रैली बड़ा चौक व दिल्ली गेट होते हुए यशवंत चौक पहुंची। मनीष ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस की वर्षगांठ पर इस रैली को शिमला से शुरू किया गया है। शुक्रवार को यह रैली सोलन में निकाली गई थी।


यह रैली पूरे प्रदेश भर में निकाली जाएगी। युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता पूरे प्रदेश भर में नफरत छोड़ो प्यार बांटो का संदेश पूरे प्रदेश भर में देंगे। इस रैली के माध्यम से युवा कांग्रेस देश में बिगड़ रहे माहौल को सुधारने व लोगों में आपसी भाईचारा बनाए रखने के लिए कार्य कर रही है।

रैली में युवा कांग्रेस नफरत छोड़ो प्यार बांटो के नारे के साथ लक्ष्य 2019 पर कार्य भी करेगी और हिमाचल में कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताएगी। साथ ही उन्होंने बीजेपी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता सरकारी संस्थानों का भगवाकरण करने के प्रयास में लगे हैं। इसका युवा कांग्रेस डटकर विरोध करेगी। इस मौके पर जि़ला अध्यक्ष अजय सोलंकी ने भी अपने विचार युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के समक्ष रखे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है