×

थर्ड अंपायर के फैसले पर #Sakshi_Dhoni ने गुस्से में किया ये ट्वीट, बाद में कर दिया डिलीट

धोनी की अंपायरों के साथ मैदान पर टॉम कुरेन के विकेट को लेकर तीखी बहस हो गई थी

थर्ड अंपायर के फैसले पर #Sakshi_Dhoni ने गुस्से में किया ये ट्वीट, बाद में कर दिया डिलीट

- Advertisement -

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स (RR) ने मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 16-रन से हरा दिया। मैच के दौरान सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अंपायरों के साथ मैदान पर टॉम कुरेन के विकेट को लेकर तीखी बहस हो गई। धोनी टॉम कुरेन को आउट दिए जाने के बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजे जाने से वह बहस करते नजर आए। कैप्टन कूल को मैदान के अंदर आपा खोता देख उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi) भी प्रतिक्रिया देने से खुल को नहीं रोक पाईं। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी अंपायर के इस फैसले को लेकर एक ट्वीट किया, हालांकि उन्होंने बाद में वो ट्वीट डिलीट कर दिया। डिलीट हो चुके ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘आप टेक्नोलॉजी इस्तेमाल कर रहे हो तो ठीक से करो, आउट तो आउट है, कैच आउट हो या एलबीडब्ल्यू।’


यहां जानें क्या है पूरा विवाद

मुक़ाबले के दौरान दीपक चाहर की गेंद पर विकेटकीपर धोनी द्वारा गेंद पकड़े जाने के बाद मैदानी अंपायर सी शम्सुद्दीन ने टॉम कुरेन को आउट दे दिया। राजस्थान के पास रिव्यू नहीं बचा था और बल्लेबाज पवेलियन लौटने लगा। इसके बाद हालांकि, लेग अंपायर विनीत कुलकर्णी से बात करने के बाद शम्सुददीन को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तीसरे अंपायर से मदद मांगी। इसके बाद धोनी निराशा में अंपायर से बात करते देखे गए।

यह भी पढ़ें : ICC Ranking: वनडे बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों की रैंकिंग जारी; रोहित-कोहली और बुमराह का जलवा कायम

रिव्यू के दौरान पता चला कि कुरेन के बल्ले पर गेंद नहीं लगी थी और धोनी के हाथ में पहुंचने से पहले जमीन से भी टकरा गई थी। हालांकि तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले को पलटते हुए कुरेन को नॉटआउट करार दिया। लेकिन रोचक रूप से गेंद कुरेन के पैड पर लगी थी और अंपायर ने एलबीडब्ल्यू के लिए चेक नहीं किया जबकि बॉल ट्रैकिंग से पता चला की कि गेंद स्टंप्स पर लग रही थी और कुरेन को एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन वापस लौटना पड़ सकता था लेकिन तीसरे अंपायर ने ऐसा करने की जहमत ही नहीं उठाई। अब इसी बात को लेकर धोनी की पत्नी साक्षी भड़क उठीं और अंपायर की आलोचना करते हुए यह ट्वीट किया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है