Expand

सलमान से मिलने पहुंची मां व बहन

सलमान से मिलने पहुंची मां व बहन

- Advertisement -

कुल्लू। सलमान खान की मां और बहन आज सुबह एयरइंडिया के विमान से कुल्लू पहुंची। भुंतर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वे सीधे मनाली की ओर रवाना गई। बकरीद के अवसर पर सलमान खान की मां सलमा खान और बहन अर्पिता शर्मा  भुंतर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सलमान से मिलने के लिए टैक्सी से मनाली के लिए रवाना हो गई। पिछले कई दिनों से सलमान खान मनाली में कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं। अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी इस दौरान सलमान के साथ ही है। सलमान के बहनोई आयुष शर्मा प्रदेश के पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा के बेटे हैं। ऐसे में अर्पिता के भाई सलमान से मिलने के बाद अपने ससुराल जाने का भी कार्यक्रम हो सकता है। जाहिर है कि इससे पहले मंडी में आयुष व अर्पिता की शादी की रिसेप्शन के लिए सलमान की मां सलमा खान व भाई सोहेल खान मंडी आए थे।

बैंजो पर सsalman-1लमान फिदा, थैंक गॉड बप्पा….

मनाली में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड के दबंग सलमान खान, रितेश और नरगिस की आने वाली फिल्म बैंजो के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए हैं। सलमान ने ट्विटर के जरिए फिल्म बैंजो और कास्ट की सराहना करते हुए कहा, बैंजो का ट्रेलर देखा, रितेश और नरगिस बेहतरीन। थैंक गॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल्स के साथ। इस फिल्म को रवि जादव द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म मुंबई की गलियों में बजने वाली बैंजो और अन्य वाद्य यंत्र पर आधारित है। एक बैंजो प्लेयर संगीत की दुनिया में अपनी प्रतिभा से कैसे अपना नाम बनाता है, कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस दौरान वह नरगिस से मिलता है, जो लंदन में डीजे है। सलमान इन दिनों मनाली में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में चीन की सुपरस्टार अभिनेत्री – गायिका जू जू भी नजर आने वाली हैं।

https://youtu.be/29m2livchlI

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है