×

काला हिरण शिकार मामलाः Salman-Saif ने पेश नहीं किए सबूत

काला हिरण शिकार मामलाः Salman-Saif ने पेश नहीं किए सबूत

- Advertisement -

जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान और सैफ अली खान ने अपने बचाव में कोई सबूत पेश नहीं किए हैं। गौर रहे कि इससे पहले 27 जनवरी को अपने ऊपर लगाए गए आरोप सुनने सलमान कोर्ट पहुंचे थे। अब इस मामले में अंतिम बहस पहली मार्च से शुरू होगी।


  • पहली मार्च से शुरू होगी सुनवाई

दस मार्च तक सलमान, सैफ, सोनाली, नीलम व तब्बू से जुड़े इस मामले का फैसला आ सकता है। इससे पहले आरोपी फिल्म स्टार्स ने सभी आरोपों को नकारते हुए बचाव में साक्ष्य पेश करने का दावा किया था। इस पर कोर्ट ने उन्हें साक्ष्य पेश करने को कहा था. लेकिन सबूत पेश नहीं करने पर कोर्ट ने मान लिया कि इनके पास अपने बचाव के लिए किसी प्रकार का साक्ष्य नहीं है. हालांकि, आखिरी बहस में दोनों पक्ष अपने-अपने तर्क पेश करेंगे।

क्या है पूरा मामला
आरोप है कि सलमान खान ने एक अक्टूबर 1998 की रात कांकाणी गांव की सरहद में दो अलग-अलग स्थान पर दो काले हिरणों का गोली मारकर शिकार किया। इस दौरान उनके साथ जिप्सी में सवार सैफ अली खान, नीलम, तब्बू व सोनाली पर भी शिकार के लिए सलमान को उकसाने का आरोप लगा. गोली की आवाज सुन मौके पर कुछ ग्रामीण पहुंच गए और उनके चिल्लाने पर सलमान वहां से अन्य फिल्मी कलाकारों के साथ भाग निकले. ग्रामीणों ने मौके से दो मृत काले हिरण बरामद कर वन विभाग को सूचित किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है