Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 31 साल, शेयर की बचपन की तस्वीर

सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 31 साल, शेयर की बचपन की तस्वीर

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने इंडस्ट्री (film industry) में अपने 31 साल पूरे कर लिए हैं। यह बहुत समय है और अभिनेता को बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी अब तक की यात्रा के दौरान अपार प्यार मिला है। सलमान दुनिया भर में सबसे ज्यादा मनाए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें एक ऐतिहासिक प्रशंसक मिल गया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को इन 31 वर्षों में उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। सलमान ने अपनी एक बेबी तस्वीर (childhood picture) पोस्ट की और कैप्शन में एक नोट लिखा। पोस्ट में लिखा है, “भारतीय फिल्म इंडस्ट्री, मेरे फैन्स और शुभचिंतकों को बहुत बहुत धन्यवाद जिनकी वजह से यह शानदार सफर संभव हो सका, जो इस 31 साल की यात्रा का हिस्सा रहा है, विशेष रूप से मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने, जिन्होंने इस अद्भुत यात्रा को संभव बनाया है।

यह भी पढ़ें :-ड़ी खबर: सलमान खान ने वायरल रानू को गिफ्ट किया 55 लाख का घर! हर ओर चर्चा

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 31 साल के सफर में सलमान ने 39 सफल फिल्में दी हैं। जिनमें से 13 ब्लॉकबस्टर बनी हुई हैं, छह सुपरहिट हैं, 11 बॉक्स ऑफिस पर हिट हैं और बाकी आठ फिल्मों को ‘सफल फिल्मों’ के रूप में टैग किया गया है। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, सोराज बड़जात्या, साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान, डेविड धवन और अली अब्बास जफर के साथ उनका सहयोग 100 प्रतिशत सफल रहा है। वर्ष 2009 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म वांटेड के बाद, अभिनेता की कोई तलाश नहीं थी। ईद का त्योहार अब उनकी फिल्मों का पर्याय बन गया है और सलमान तब से बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-हिट फिल्में दे रहे हैं, जिससे फिल्म उद्योग के निर्विवाद सुल्तान के रूप में उभर रहे हैं।

वह वर्तमान में Dabanng 3 के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं, जो उन्हें अपने वांटेड निर्देशक प्रभु देवा के साथ फिर से जोड़ता है। वह एक बार फिर विवादास्पद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 13 वें सीज़न की मेजबानी करते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता को अगले महीने संजय लीला भंसाली के साथ इंशाल्लाह की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद थी। हालांकि, 25 अगस्त को की गई एक घोषणा में, सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म को पुश किया गया है और संकेत दिया गया है कि वह अगले साल ईद पर किक 2 लाएंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है