Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

बॉलीवुड: सलमान को SC से राहत, लेकिन कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं ये स्टार्स

बॉलीवुड: सलमान को SC से राहत, लेकिन कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं ये स्टार्स

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को उनकी साल 2018 में आई लवरात्रि के लिए राहत मिल गई है। फिल्म को लेकर सलमान खान पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया था लेकिन अब इस केस पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपना फैसला सुनाया है। इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म थलाईवी को लेकर कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म पति पत्नी और वो के एक डायलॉग को लेकर भी विवाद हो रहा है।


बता दें, कोर्ट ने फिल्म ‘लव यात्री’ को लेकर सलमान खान व अन्य निर्माताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करने के आदेश दिए हैं। अब आगे भी इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होगी। पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘लव यात्री’ को लेकर सलमान खान व अन्य निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर और आपराधिक कार्रवाई पर रोक लगाई थी। लेकिन इस मामले में राहत मिलते हजी सलमान एक और कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग ‘दबंग 3’ का विरोध कर रहे हैं और बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ‘दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में सलमान के साथ कुछ साधु संतों को डांस करते दिखया गया है। यूजर्स का कहना है कि इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी (Thalaivi) में नजर आएंगी। फिल्म और इनसे जुड़े विवादों के चलते कंगना इन दिनों काफी चर्चा में हैं। मद्रास हाई कोर्ट ने जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार को फिल्म थलाइवी के निर्देशक एएल विजय और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है।

एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर में एक डायलॉग पर खूब विवाद होने के बाद एक्टर ने माफ़ी मांगी है। ट्रेलर में चिंटू कहता है, ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी. बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी. और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम.’ एक्टर ने गुरूवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा- ‘फिल्म पति पत्नी और वो की टीम ने फिल्म से मैरिटल रेप वाले डायलॉग को हटा दिया है। कार्तिक ने कहा कि इस बात का फैसला तब किया गया जब टीम को एहसास हुआ कि लोगों की भावनाएं फिल्म के ट्रेलर को देखकर आहत हुई हैं।’

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है