Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

Kashmir की वादियों में Salman Khan ने दौड़ाई जीप, CM Mehbooba Mufti से मिले

Kashmir की वादियों में Salman Khan ने दौड़ाई जीप, CM Mehbooba Mufti से मिले

- Advertisement -

Salman Khan in Kashmir: मुंबई। बॉलीवुड के चुलबुल पांडे Salman Khan आजकल अपनी आने वाली एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘Race 3’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। इस दौरान Salman Khan कश्मीर की वादियों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में Salman Khan को सोनमर्ग में टाइट सिक्योरिटी के बीच कूल अंदाज में जीप चलाते हुए देखा गया। इस दौरान हमेशा उनके साथ रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा भी जीप में बैठे हुए थे।

Salman Khan in Kashmirबता दें कि Salman Khan ‘Race 3’ के एक गाने अल्लाह दुहाई है….. के कुछ सेकेंड्स के शूट के लिए कश्मीर में हैं। उनके साथ फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी भी हैं। इस दौरान फिल्म की टीम ने जम्मू-कश्मीर की CM Mehbooba Mufti से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उनके साथ प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए।

 

CM Mehbooba Mufti से मुलाकात के वक्त Salman Khan ने काले रंग की टी शर्ट और नीले रंग की जीन्स पहनी हुई थी, साथ ही उनके गले में स्टॉल दिखाई दे रहा है। सीएम से हुई इस मुलाकात की तस्वीर रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

गौर हो कि ‘Race 3’ एक्शन फिल्म है जिसमें Salman Khan के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और फ्रेडी दारुवाला जैसे कलाकार नजर आएंगे। ‘Race 3’ का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूज कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है