Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Pakistan में Salman की वजह से बढ़ रहा Crime : राबी

Pakistan में Salman की वजह से बढ़ रहा Crime : राबी

- Advertisement -

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस और गायक राबी पीरजादा का कहना है कि अभिनेता सलमान खान की फिल्मों के चलते पाकिस्तान में अपराध बढ़ रहा है और यहां के युवा बॉलिवुड की फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं। लाहौर की एक प्रेस कांफ्रेंस में राबी पीरजादा ने कहा कि बॉलिवुड में सभी फिल्में अपराध को केंद्र में रखकर बनाई जाती हैं। खासकर सलमान खान की फिल्मों में क्रिमिनल एक्टिविटी ज्यादा दिखाई जाती हैं।



राबी ने भारतीय फिल्मकारों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं बॉलीवुड के लोगों से पूछती हूं वे अपने युवाओं के लिए क्या बना रहे हैं? वे युवाओं को क्या सीखाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि एक समय था जब पाकिस्तान में सामाजिक मुद्दों को उठाने वाली फिल्में बनती थीं, लेकिन बॉलीवुड ने सबकुछ बदलकर रख दिया है।

मालूम हो कि राबी पीरजादा की फिल्म रिलीज होने वाली है। वह इन दिनों इसी के प्रमोशन में जुटी हैं। राबी टीवी शो ‘किस्सा कुर्सी का’ और ‘Whats Up With Rabi’ को होस्ट कर चुकी हैं। इनकी दो फिल्में ‘शोर शराबा’ और ‘प्यार की FIR’ 2017 में रिलीज होने को तैयार है। मालूम हो कि पाकिस्तानी कलाकार अक्सर बॉलिवुड को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं। बॉलिवुड की फिल्में कर चुके फवाद खान, आतिफ असलम जैसे कलाकार भी जम्मू-कश्मीर को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है