Expand

Salman की बहन के ससुर Anil Sharma की Himachal में जीत

Salman की बहन के ससुर Anil Sharma की Himachal में जीत

- Advertisement -

Salman Khan: नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के चुनावों में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहन के ससुर ने जीत हासिल की है। मंडी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा ने जीत से कांग्रेस को धक्का लगा है। क्योंकि चुनाव के कुछ समय पहले ही अनिल शर्मा, अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे। कांग्रेस की तरफ से उनके परिवार को नजरअंदाज किया जा रहा था, जिसके चलते उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा। गौर रहे कि पं सुखराम, वीरभद्र सिंह की सरकार में कैबिनेट मंत्री भी थे।

फिल्म लवरात्रि से आयुष करेंगे डेब्यू

अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता से 2014 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अहिल है। शादी के बाद से ही आयुष की बॉलीवुड में ऐंट्री की अटकलें तेज हो गई थी। सलमान खान ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट कर बताया कि वह अपने जीजा को अनके प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स के तहत बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। नवोदित फिल्म निर्देशक अभिराज मिनवाला के निर्देशन में आयुष शर्मा फिल्म लवरात्रि से डेब्यू कर रहे हैं। गौर रहे कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में नतीजों से बीजेपी का सरकार बनना लगभग तय है। शत्रुघ्न सिन्हा, परेश रावल सहित मधुर भंडारकर सभी ने पीएम मोदी सहित बीपेजी को जीत की बधाई दी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है