अब इंतजार खत्म, आ गई Samsung के गैलेक्सी एस-10 की लांच डेट, जानें फीचर्स

फ्लिपकार्ट पर भी जारी हुआ फोन का टीजर

अब इंतजार खत्म, आ गई Samsung के गैलेक्सी एस-10 की लांच डेट, जानें फीचर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung के गैलेक्सी एस-10 की लांच डेट आ गई है। अगर आप किसी अच्छे फोन का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार अब खत्म हुआ, क्योंकि यह स्मार्टफोन इस महीने की 21 तारीख को 11 बजे लांच हो रहा है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर भी इस स्मार्टफोन के टीजर को दिखाया जा रहा है। भारत में आप एस-10 को फ्लिपकार्ट और Samsung के ऑनलाइन रिटेल स्टोर सहित ऑफलाइन चैनल्स से खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़ेंमोटोरोला ने लांच किए ये चार बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Galaxy S10 सीरीज में Galaxy S10 और Galaxy S10+ को लांच किया जाएगा। हर फोन को करीब 4,000 रुपए के अंतर पर बेचा जाएगा। इस फोन के फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन लीक फोटोग्राप्स से कयास लगाए जा रहे हैं कि Galaxy S10 में सिंगल सेल्फी कैमरा पंच होल के रूप में दिया जाएगा। S10+ में पिल-शेप्ड होल में ड्यूल सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। दोनों ही फोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इन दोनों फोन्स के रियर पैनल को ग्लास से बनाया गया है। साथ ही एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद होगा। Samsung Galaxy S10 और Samsung Galaxy S10+ को ब्लैक, ग्रीन और पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में लांच किया जाएगा। इन फोन्स को 50,000 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है