Samsung ला रहा दो बैटरी वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

एक बार में चला सकेंगे 3 ऐप्स

Samsung ला रहा दो बैटरी वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung जल्द ही दो बैटरी वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाला है। सैमसंग ने अपने इस फोल्डेबल फोन को सबसे पहली बार पिछले साल आयोजित हुए डिवेलपर्स कॉन्फ्रेंस में पेश किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को Galaxy F सीरीज के नाम से लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें : Samsung ने लॉन्च किया स्क्रीन में छेद वाला कैमराफोन, जानें खासियत

मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन में 4,400 mAh की बैटरी दी जाएगी। एक वेबसाइट के मुताबिक सैमसंग के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन में 2,200 mAh की दो बैट्रियां उपलब्ध होंगी। सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन दो स्क्रीन के साथ आएगा। फोन की एक स्क्रीन अंदर तो दूसरी स्क्रीन बाहर की तरफ होगी। फोन का प्राइमरी डिस्प्ले 7.3 इंच और सेकंडरी डिस्प्ले 4.58 इंच का होगा। सैमसंग ने पिछले साल डिवेलपर्स कॉन्फ्रेंस में कहा था कि इस फोन में दी जाने वाली बड़ी स्क्रीन की मदद से यूजर्स एक साथ तीन ऐप्स को ऑपरेट कर सकते हैं। इस फीचर को सैमसंग ने मल्टी ऐक्टिव विंडो नाम दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है