Expand

Samsung ने लॉन्च किया स्क्रीन में छेद वाला कैमराफोन, जानें खासियत

ट्रिपल रियर कैमरे भी हैं मौजूद

Samsung ने लॉन्च किया स्क्रीन में छेद वाला कैमराफोन, जानें खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली।मोबाइल निर्माता कम्पनी Samsung ने इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले वाला गैलेक्सी ए8एस लॉन्च किया। यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिसमें स्क्रीन में कैमरे के लिए एक कटआउट (छेद) दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे भी दिए हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी ए8एस के लिए प्री-ऑर्डर जल्द ही शुरू हो जाएंगे।

Samsung ने इसे Infinity-O Display का नाम दिया है। सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में छेद देकर कंपनी ने नॉच डिज़ाइन से छुटकारा पाया है।रैम और स्टोरेज पर आधारित इसके दो वेरिएंट होंगे- 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। इसे ब्लैक (ग्रीन), ब्लू और सिल्वर रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

इस फोन में 710 एसओसी का प्रोसेसर है। इसमें 24 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा 10 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल की कैमरा भी है। सामने की तरफ फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन की थिकनेस 7.4 एमएम है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन की कीमत पर कोई जानकारी नहीं है। इस फोन में ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है