- Advertisement -

सैमसंग लेकर आ रहा है 4 कैमरों वाला फोन, 11 अक्टूबर को होगा लांच

सैमसंग गैलेक्सी ए (2018) एडिशन में होगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। सैमसंग अपने गैलेक्सी हैंडसेट को 11 अक्टूबर से चार कैमरों के साथ रिलांच करने जा रहा है। कंपनी ने इसका नाम 4 एक्स फन रखा है। कंपनी ने एक इनवाइट के कैप्शन में लिखा है, “लेट द फन बिगिन” यानी “चलो, मस्ती शुरू करते हैं”।

कंपनी ने बताया कि सैमसंग की नई डिवाइस आपको पहले की तुलना में और भी बेहतर तरीके से व्यक्त करने का मौका देगी। सैमसंग की नई डिवाइस से बेहतरीन तस्वीरों को शूट करने का लुत्फ उठाइए। सैमसंग की यह पहली ऐसी डिवाइस है, जिसमें चार कैमरे दिए जा रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए (2018) एडिशन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें से एक 32 मेगापिक्सल रियर सेंसर हो सकता है।

कंपनी ने लांच किया पहला एंड्रॉइड वन फोन 

सैमसंग के पहले ऐंड्रॉयड वन स्मार्टफोन में 540×960 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5-इंच की क्यूएचडी टीएफटी डिस्प्ले दी गई है।यह डिस्प्ले माली-टी720 एमपी1 जीबीयू के साथ कंपनी का 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर और भी बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर में एलईडी फ्लैश और एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा का दिया गया है। सेल्फी लेने के लिए इसमें एफ/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी दिया गया है।

 

- Advertisement -

Leave A Reply