Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

बैटिंग कोच नहीं बनाया तो बांगड़ ने सेलेक्टर को कमरे में जाकर धमकाया

बैटिंग कोच नहीं बनाया तो बांगड़ ने सेलेक्टर को कमरे में जाकर धमकाया

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार उन्होंने वेस्टइंडीज (West indies) दौरे के दौरान चयनकर्ता  देवांग गांधी (Devang gandhi) के साथ बदतमीजी की है। 5 साल तक बतौर भारतीय बल्लेबाजी कोच रहे बांगड़ को पद से हटाए जाने पर उन्होंने अपनी भड़ास राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी पर निकाली। बीसीसीआई (BCCI) बर्खास्त बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ से तभी पूछताछ करेगी, जब प्रशासनिक प्रबंधक सुनील सुब्रह्मण्यम या मुख्य कोच रवि शास्त्री इस मसले पर आधिकारिक रिपोर्ट दाखिल करें।

यह भी पढ़ें:किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बन सकते हैं केएल राहुल, हुआ ये बदलाव

एक मीडिया रिर्पोट के अनुसार ‘संजय बांगड़ होटल में देवांग गांधी के कमरे में घुसे और उनसे तल्‍ख लहजे में बात की और यह बातचीत बिल्कुल भी दोस्ताना नहीं थी।’ संजय बांगड़ ने सेलेक्टर को धमकी देते हुए कहा कि टीम उनके साथ है और उन्हें बल्लेबाजी कोच के पद से हटाने का चयनकर्ताओं का फैसला उल्टा पड़ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, बांगड़ ने यहां तक कहा कि अगर चयनकर्ता उन्हें बल्लेबाजी कोच के तौर पर उपयुक्त नहीं मानते तो उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कोई भूमिका दी जाए। बता दें कि टीम इंडिया का सपोर्ट स्टाफ नियुक्त करने का अधिकार राष्ट्रीय चयन समिति के पास है। बांगड़ की इस हरकत से बोर्ड बिल्कुल भी खुश नहीं है और उन्होंने इसकी जानकारी सीओए चीफ विनोद राय को दे दी है।
बता दें की साल 2014 से संजय बांगड़ टीम इंडिया के कोच थे। उनके कार्यकाल में टीम इंडिया को नंबर चार के लिए सफल बल्लेबाज नहीं मिला, जिसके चलते उन्हें विश्वकप 2019 के बाद से अब बाहर का रास्ता दिखाया गया है। ‘


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है