Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

हिमाचल कांग्रेस बीजेपी सरकार की विफलताओं को उजागर करने में लेगी मीडिया का सहारा

शिमला में हुई कांग्रेस मीडिया विभाग की बैठक, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. राजेश शर्मा रहे मौजूद

हिमाचल कांग्रेस बीजेपी सरकार की विफलताओं को उजागर करने में लेगी मीडिया का सहारा

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में लोगों की समस्याओं और प्रदेश सरकार की विफलताओं को प्रमुखता से उठाना चाहिए और क्योंकि कांग्रेस (Congess) विपक्ष में बैठी है इसलिए कांग्रेस की लोगों के प्रति जिम्मेदारी ओर भी बढ़ जाती है। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के प्रभारी संजय दत्त (Sanjay Dutt)  ने बुधवार को राजीव भवन में कांग्रेस मीडिया विभाग की एक बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने मीडिया के साथ सौहार्द संबंध बनाये रखने पर बल दिया। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राजेश शर्मा (Dr. Rajesh Sharma) भी मौजूद रहे। बैठक में संजय दत्त ने कहा कि आज देश में मीडिया सरकार के दवाब में काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के जासूसी कांड के खुलासे के बाद साफ हो गया है कि मोदी सरकार (Modi Govt)देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को तार तार करने में लगी है। देश की समस्याओं को छुपाने का प्रयास किया जा रहा है। मीडिया के अधिकारों का हनन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी से दो-दो हाथ करने की तैयारी में कांग्रेस, सह प्रभारी संजय दत्त ने दिए कार्यकर्ताओं को ये टिप्स

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore)ने कहा कि प्रदेश में मीडिया (Media)समाज का वह महत्वपूर्ण अंग है जो समय समय पर हमारी कमियों व खामियों को उजागर करता है। उन्होंने पार्टी प्रवक्ताओं से अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों पर विशेष फोकस करने और उन्हें मीडिया के समक्ष प्रमुखता से रखने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। राठौर ने कहा कि देश मे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी ऐसे मुद्दे है जो प्रमुखता से उठाये जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश स्तर पर तो यह मुद्दे आये दिन उठाए जाते रहें है पर साथ में यह सभी जिलों व ब्लॉकों से भी प्रेस के माध्यम से उठाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं पर सरकार का ध्यान खींचना विपक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। वहीं मीडिया विभाग के चैयरमेन हर्षवर्धन चौहान ने कहा की वह नई टीम के साथ मैदान में उतरे है। उन्होंने पार्टी प्रवक्ताओं व पैनलिस्टों से कहा कि उन्हें पूरी तैयारी के साथ मीडिया के समक्ष जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की खामियों पर आक्रमक होने की आवश्यकता है।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में वरिष्ठ प्रवक्ता कुलदीप सिंह पठानिया, सोहन लाल ठाकुर,संजय रत्न,नरेश चौहान, दीपक शर्मा, संयोजक आई.एन. महेता, प्रवक्ता डॉ.राजेश शर्मा, जितेंद्र शर्मा,श्रीमती अलका नंदा, अमन सेठी,श्रीमती इन्दु पटियाला,डॉ.विजय डोगरा,जय कुमार आजाद,प्रदीप वर्मा,किरण धानटा,कुशल जेठी,अजित कुमार नहेरिया, नरेश कुमार ठाकुर,सुदर्शन शर्मा,तजेसवी शर्मा,प्रिया शर्मा,अभिषेक राणा,मीडिया पेनीलिस्ट केशव नाइक,सौरभ चौहान, विनय शर्मा,आकाश शर्मा,मोनीता चौहान,शगुन दत्त शर्मा,भारती चौधरी व डॉ.सूर्या बोरिस मौजूद थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है