×

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के लिए केंद्रीय मंत्रियों से मिले संजय कुंडू

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के लिए केंद्रीय मंत्रियों से मिले संजय कुंडू

- Advertisement -

नई दिल्ली। प्रधान सचिव संजय कुंडू ने नई दिल्ली में वित्त एवं कारपोरेट मामलों के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से भेंट की तथा उन्हें धर्मशाला (Dharamshala) में 7 और 8 नवंबर को आयोजित ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट’ के बारे में विस्तृत जानकारी दी। अनुराग ठाकुर ने 7 नवंबर को अपनी भागीदारी की पुष्टि की तथा संयुक्त अरब अमीरात के साथ आयोजित होने वाले सत्र की अध्यक्षता करने को भी सहमति जताई।


इसके बाद, संजय कुंडू केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी मिले तथा उन्हें ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट (Global Investors Meet) के कार्यक्रम के उद्देश्य व लक्ष्यों के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने इस आयोजन के लिए मंत्रालय से समर्थन देने के लिए भी अनुरोध किया। जावड़ेकर ने मंत्रालय की ओर से पूर्ण सहयोग और आयोजन के व्यापक प्रचार का आश्वासन दिया।

संजय कुंडू (Sanjay Kundu) ने भारत में संयुक्त अरब अमीरात के राजदूत डॉ अहमद अबाना से भी मुलाकात की तथा उनसे ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से संबंधित मामलों पर विस्तार से चर्चा की क्योंकि यह देश इस मीट में एक भाग लेने वाला है। डॉ अलबाना ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ इस आयोजन में भाग लेंगे तथा उनके देश का इस आयोजन को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग रहेगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है