Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

संजय राउत ने कहा- Sushant के पिता ने की थी दूसरी शादी; ऐक्टर का परिवार बोला- दावा फर्ज़ी

संजय राउत ने कहा- Sushant के पिता ने की थी दूसरी शादी; ऐक्टर का परिवार बोला- दावा फर्ज़ी

- Advertisement -

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के एक लेख में दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अपने पिता के.के सिंह के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। राउत ने लिखा, ‘पिता (Father) द्वारा किया गया दूसरा विवाह सुशांत को स्वीकार नहीं था, इसलिए पिता से उनका भावनात्मक संबंध नहीं बचा था।’ वहीं, अभिनेता के परिवार ने राउत के इस दावे को खारिज कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार नीरज बबलू ने कहा है कि शिवसेना नेता संजय राउत अपने उस बयान पर माफी मांगें जिसमें उन्होंने दावा किया है कि सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी से नाखुश थे। बकौल बबलू, केके सिंह की दूसरी शादी का उनका दावा बिलकुल फर्ज़ी है और माफी ना मांगने पर सुशांत का परिवार कानूनी कार्रवाई करेगा।

राउत ने पूछा- वह कितनी बार पिता से मिलने पटना गए?

संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ‘दबाव की तरकीब का इस्तेमाल किया जा रहा है। संजय ने लिखा कि सुशांत की मौत से पहले अभिनेता डिनो मोरिया के घर पर कथित तौर पर हुई एक पार्टी को इस मामले से जोड़ा जा रहा। मोरिया और अन्य लोग आदित्य ठाकरे के मित्र हैं और यदि इस दोस्ती की वजह से ठाकरे को निशाना बनाया जा रहा, तो यह गलत है।

यह भी पढ़ें: Netflix यूज़र्स के लिए अच्छी खबर: लंबे इंतजार के बाद लॉन्च हुआ Hindi UI

संजय ने आगे लिखा, ‘यदि कोई व्यक्ति राजनीतिकरण और दबाव की तरकीब का इस्तेमाल करना चाहता है, तो हमारे देश में कुछ भी हो सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि सुशांत प्रकरण की पटकथा पहले से लिखी गई थी। परदे के पीछे जो कुछ हुआ है, वह महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश है। इसके अलावा राउत ने ‘सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से संबंध अच्छे नहीं थे’ दावा करने वाले अपने लेख पर कहा है, ‘उनके परिवार में क्या चल रहा था, वो भी बिहार में, यह भी जांच का विषय है।’ उन्होंने कहा, ‘सुशांत कितनी बार अपने पिता से मिलने पटना गए थे? बहुत सी बातें सच हैं, जो अब सामने आएंगी।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है