Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Sanjay Sharma बोले, Stadium के पास ठेका खुलवाना Sudhir की उपलब्धि

Sanjay Sharma बोले, Stadium के पास ठेका खुलवाना Sudhir की उपलब्धि

- Advertisement -

धर्मशाला। जब-जब बीजेपी की सरकारें प्रदेश में आईं धर्मशाला में खेल को बढ़ावा देने व खिलाड़ियों को सुविधा देने के लिए कार्य किया। अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला में स्टेडियम का निर्माण करवाया और जब प्रेम कुमार धूमल सीएम बने उन्होंने धर्मशाला में इंडोर स्टेडियम व एथलेटिक्स ट्रेक का निर्माण करवाया। इंडोर स्टेडियम में धर्मशाला से नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों से लोग आकर जिम आदि करते हैं साथ ही ट्रेक में बाहरी राज्यों से खिलाड़ी आकर अभ्यास करते हैं। धर्मशाला में स्टेडियम, इंडोर स्टेडियम एथलेटिक्स ट्रेक बनने से क्षेत्र का नाम देश व विदेश में हुआ है। यह बात यहां प्रेसवार्ता में बीजेपी नेता संजय शर्मा ने कही है। उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ियों के प्रति अगर स्थानीय विधायक व शहरी विकास एवं आवास मंत्री की उपलब्धि देखी जाए तो यह है कि उन्होंने स्टेडियम के पास ठेका खुलवा दिया।

ठेका खुलने से साईं होस्टल में रहने वाली व क्रिकेट अकादमी की लड़कियों में भय का माहौल है। उन्होंने कहा कि इस बाबत पिछले कल वह डीसी से मिले व ठेका हटाए जाने की मांग की है।


 बीजेपी नेता संजय शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने गरीबों के लिए बनाए जाने वाले मकानों के लिए कालापुल के पास जगह देखी थी। लेकिन, स्थानीय विधायक ने उस प्रोजेक्ट को वहां से शिफ्ट कर चरान में गंदे नाले व शमशान के साथ बनवा दिया। ताकि गरीबों में भय का माहौल हमेशा बने रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने धर्मशाला से मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है